UMESH YADAV POST MATCH

उमेश यादव: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरूवार से शुरू हुआ। मैच में बांग्लादेश ने टाॅस ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में पहला दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा। भारतीय तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश की टीम को 227 रन पर समेट दिया। दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पहली पारी में बिना विकेट खोए 19 रन बना लिए है।

उमेश यादव ने की शानदार गेंदबाजी

पहले दिन भारत के गेंदबाजों ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की। भारत की ओर से आर आश्विन को 4 और जयदेव उनादकड को 2 विकेट मिले। इनके अलावा उमेश यादव ने भी शानदार वापसी की। उन्होंने 15 ओवर में 25 रन दिए और 4 विकेट हासिल किए। इसमें उनके 4 मेडन ओवर भी शामिल रहे।

मैच में पहली पारी में पिच तेज गेंदबाजों के मददगार नजर आयी। जिसको लेकर बांग्लादेश की पारी के बाद उमेश यादव ने कहा,

“तेज गेंदबाजों के लिए पिच में कुछ था। कुछ गेंदें रूक रूक आ रही थीं। सही जगह पर गेंदबाजी करना जरूरी था और मैंने ऐसा ही करने की कोशिश की। पिच पर सूखी घास है और यह थोड़ी स्पंजी है। हम गेंद को रिवर्स करने की कोशिश कर रहे थे और विकेट-टू-विकेट गेंदबाजी कर रहे थे, हमें उसके कारण विकेट मिले।”

ALSO READ: “उन दोनों को बाहर कर कुलदीप को मौका देना चाहिए था लेकिन तुमने….” कुलदीप यादव को बाहर करने के बाद राहुल पर भड़के सुनील गावस्कर

बांग्लादेश के सभी बल्लेबाज हुए फ्लाॅप

वहीं पहली पारी में बांग्लादेश के बल्लेबाज पूरी तरह फेल रहे। बांग्लादेश की ओर से मोमिनुल हक ने सर्वाधिक 84 रन बनाए। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेला पाया। यही कारण रहा कि पूरी टीम 227 रन पर सिमट गई।

जवाब में भारत ने पहले दिन खेल खत्म होने तक 8 ओवर के खेल में बिना विकेट के 19 रन बना लिए हैं। भारत के ओपनर शुभमन गिल 14 और के एल राहुल 3 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

ALSO READ: आईपीएल नीलामी से ठीक पहले फॉर्म में लौटे मयंक अग्रवाल, केएल राहुल के लिए अपना ही दोस्त खड़ी कर रहा मुसीबत

Published on December 22, 2022 7:10 pm