Placeholder canvas

फैशन के चक्कर में खुद की ही इज्जत भूल गई तारक मेहता की सोनू, शीशे के सामने कपड़े उतार शेयर कर दी तस्वीर

by Avantika
फैशन के चक्कर में खुद की ही इज्जत भूल गई तारक मेहता की सोनू, शीशे के सामने कपड़े उतार शेयर कर दी तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से लोगों का नंबर वन शो है। शो में काम करने वाले कलाकार दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग छाप छोड़े हुए हैं। वो इस कदर दर्शकों के दिलों में छाए हुए हैं कि इस शो को छोड़कर जाने के बाद भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है।

शो में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली उनमें से एक हैं। सोनू यानी निधि ने भले ही शो को अलविदा कह दिया हो लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी वह हैं। वहीं अब उन्होंने अपने स्टाइल में पूरी तरह से बदलाव कर लिया है।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

बता दें कि निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आजकल वह वेकेशन मोड पर हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अक्सर बिकनी फोटोशूट में नजर आती हैं तो कभी अपने कुत्ते के साथ।

हाल ही में सोनू यानी कि निधि ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी उसके बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं फैंस भी इनके फोटो को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट और येलो कलर की बोहो ठाठ स्टाइल की ब्रा लेट और ब्लू पैंट पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कैरी बैग लिया हुआ है।

वहीं फोटो के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी कपड़े की दुकान में हैं। और शॉपिंग कर रही हों। उन्होंने आईने में अपने लुक के साथ सेल्फी ली। इसके अलावा भी उन्होंने एक और फोटो शेयर किया जिसमें कुरेशिया के साथ काम सीखती नजर आईं।

ये भी पढ़ें-नशे में धुत प्रियंका चोपड़ा पति के साथ करने लगीं गंदा काम, वीडियो वायरल होने के बाद शर्म से हुईं पानी

निधि ने कैप्शन में  लिखी यह बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

बता दें कि सोनू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा यहां देखने के लिए कुछ नहीं है केवल कुछ चश्मे मौजूद हैं। सेल्फी मेरा नया जुनून है। फैन और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस पोस्ट से बहुत खुश हैं एक यूजर ने लिखा सोनू नहीं है मजा। दूसरे यूजर ने लिखा अपने समय में लोग उसी तरह कपड़े नहीं पहनते थे जैसे भिड़े बाहू करते हैं।

कड़ी मेहनत के बाद निधि ने खुद को किया फिट। तारक मेहता के उल्टा चश्मा में भिड़े मास्टर की बेटी सोनू का रोल प्ले करने वाली निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी तस्वीर और वीडियो से फैन का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी कि उन्हें इसके लिए ट्रोल का भी सामना करना पड़ा।

उससे पहले उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था। उन्होंने बहुत मेहनत के बाद खुद को फिट किया। जो तस्वीरें शेयर की उसमें उनका दिलकश अंदाज नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें-करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल, 1 एपिसोड के लेते हैं इतने लाख रूपये

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00