Jaya Bachchan

हमेशा से ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस बात को एक्सेप्ट किया है कि उनके घर पर केवल जया बच्चन (Jaya Bachchan) की ही चलती है जो वो बोलती हैं। सभी लोग इस बात को स्वीकार करते हैं। पर बहुत कम लोग यह बात जानते होंगे कि करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय से पहले जया बच्चन यह चाहती थी कि रानी मुखर्जी उनकी होने वाली बहू हों। फिर उनकी लाइफ में कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद अभिषेक रानी हमेशा के लिए अलग हो गए। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि ऐसा आखिर क्या हुआ जो यह दोनों हमेशा के लिए जुदा हो गए।

पहले ही रानी ने जीत लिया था जया बच्चन का दिल

Jaya Bachchan 1

बता दें कि अभिषेक और रानी मुखर्जी ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने भी काफी पसंद किया और इसी के साथ-साथ जया बच्चन को भी इनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी। जब फिल्म युवा रिलीज हुई थी तब अभिषेक और रानी मुखर्जी की जोड़ी को ऑन स्क्रीन सबसे अच्छी जोड़ी कहा जाने लगा था। फिर इस जोड़ी को बंटी और बबली मूवी में देखा गया और यह फिल्म सुपर डुपर हिट गई।

इस तरह रिश्ते में आई कड़वाहट

Jaya Bachchan 2

खबरों के अनुसार जया बच्चन ने शुरू शुरू में रानी मुखर्जी और अभिषेक के रिश्ते के लिए हां कर दिया था क्योंकि इसका सबसे बड़ा कारण था रानी मुखर्जी का बंगाली होना। पर जब जया बच्चन रानी मुखर्जी अभिषेक बच्चन को लागा चुनरी में दाग के लिए कास्ट किया गया, तो एक साथ काम करते करते ही उनके बीच तनाव शुरू हो गया और यह लोग बहस बाजी करने लगे। जिसका सीधा असर अभिषेक और रानी के रिलेशन पर पड़ गया।

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो……

Jaya Bachchan 3

यहां तक कि ये बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि इन दोनों ने बिना बात किए ही फिल्म की शूटिंग को पूरा किया यह बात तो साफ़ थी कि अभिषेक और रानी के रिश्ते पर इसका नेगेटिव इफेक्ट पड़ा। बताया जाता है कि रानी मुखर्जी की फैमिली ने जब रिश्ते की बात आगे बढ़ाने के लिए बच्चन फैमिली से बातचीत की, तो रानी मुखर्जी के लिए जया बच्चन ने ऐसा कुछ कह दिया जो वह सहन न कर पाई, जिसके बाद उनके बीच का रिलेशन हमेशा के लिए खराब हो गया। फिर जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई तो उसमें भी रानी मुखर्जी को आमंत्रित नहीं किया गया नई बात और स्पष्ट हो गई कि इन दोनों फैमिली में कुछ तो सही नहीं है।

ALSO READ: करोड़ों के मालिक होने बाद भी 1 BHK फ़्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान? खुद सल्लू भाई ने बताई वजह

Published on February 14, 2022 6:12 pm