Placeholder canvas

करोड़ों के मालिक होने बाद भी 1 BHK फ़्लैट में क्यों रहते हैं सलमान खान? खुद सल्लू भाई ने बताई वजह

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (SALMAN KHAN) अपनी फिटनेस और जबर्दस्त एक्टिंग की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं. सलमान खान अभी हाल ही के दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी थे. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आये थे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ हर इवेंट और रिएलिटी शो में दिखाई दे रहे थे.

इस कड़ी में सलमान (SALMAN KHAN) और आयुष ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे. शो में भाईजान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी नजर आए. इस शो के दौरान भाईजान ने बताया कि वह 1बीएचके के मकान में क्यों रहते हैं, जबकि उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है.

इस वजह से 1 BHK में रहते हैं सलमान खान

salman khan

इस शो के दौरान कपिल शर्मा, सलमान खान (SALMAN KHAN) से सवाल करते हैं, आप अपनी पर्सनल लाइफ में एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं. क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं? कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते है,

‘कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा हो जाता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल वह भी बहुत कम हो गया है’.

सलमान खान (SALMAN KHAN) की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस तरह सलमान खान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.

सलमान ने अपने बहनोई की खोली पोल

salman

सलमान खान (SALMAN KHAN) के बाद कपिल शर्मा, आयुष से सवाल करते हैं, जब भी आप घर पर मिलते हैं, तो परिवार की तरह बैठे हो. लेकिन जब आप सेट पर सलमान भाई के सामने खड़े रहते हैं तो आपको क्या फर्क लगता है. कपिल शर्मा के इस सवाल पर आयुष कहते हैं, ‘सेट पर बहुत ज्यादा फर्क रहता है. लगभग हर दूसरे-तीसरे दिन हम इनसे मिलने जाते हैं और हंसी-मजाक करके घर वापस लौट आते हैं.

ALSO READ: इन मुस्लिम अभिनेत्रियों ने बिकनी पहनकर दिखाया सब और लगा डाली आग, फिर धर्म के नाम पर मुस्लिमो ने ही किए भद्दे कमेंट्स

एक बार ऐसा हुआ कि, अर्पिता घर से बाहर गई हुई थी मैं भाई से मिलने गया था. घर गया तो भाई ने बोला- ‘तू बड़ा अजीब इंसान है. तू बार-बार यहां क्यों आता है?’

आयुष शर्मा की ये बात सुनकर सलमान खान (SALMAN KHAN), कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस शो पर सलमान खान ने अर्चना पूरन सिंह के साथ ‘पहला-पहला प्यार है’ गाने पर डांस भी किया था.

कटरीना कैफ के साथ व्यस्त हैं सलमान खान

katrina salman 1501744117

सलमान खान (SALMAN KHAN) इस समय अपनी आगामी फिल्म एक था टाइगर के शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान खान इस समय कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान खान (SALMAN KHAN) हमेशा की तरह एक सैनिक की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

खबरों की माने तो ये फिल्म भारत के एक जासूस के उपर आधारित है. टाइगर सीरीज में सलमान खान की ये पहली फिल्म होगी, जिसमे रियल स्टोरी दिखाई जायेगी. इस फिल्म में भारत के उस जासूस की कहानी होगी, जिसने भारत के लिए हिन्दू छोड़ मुस्लिम धर्म अपनाया और पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तानी लड़की से शादी की.

इसके अलावा उसी जासूस की वजह से भारत को भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत को जीत के लिए काफी खुफिया जानकारी मिली थी. भारत के इस जासूस ने पाकिस्तानी लड़की से शादी के अलावा पाकिस्तानी सेना भी ज्वाइन किया था.

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो….