SIKANDAR RAZA

वैसे तो T20 वर्ल्ड कप में हर टीम अपने खेल का प्रदर्शन दिखा रही है। लेकिन जिंबाब्वे की टीम एक ऐसी टीम है, जिसने उम्मीदों की अपेक्षा ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। बात अगर टीम के खिलाड़ियों की की जाए, तो जिम्बाब्वे की टीम के बेहतरीन खिलाड़ी सिकंदर रजा ने वर्ल्ड कप क्रिकेट से अपनी पहचान में काफी इजाफा किया है।

सिकंदर रजा इस साल के आखिर में आईपीएल ऑक्शन में बिक सकते हैं और इस बात की संभावनाएं भी काफी ज्यादा बन रही है कि सिकंदर रजा की हालिया फॉर्म को देखते हुए इन्हें तीन टीमों में से कोई भी टीम करोड़ों रुपए देकर अपने खेमे में शामिल कर सकती है।

चेन्नई सुपर किंग

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से सजी सीएसके के लिए पिछला आईपीएल काफी ज्यादा खराब साबित हुआ था। इस बात की काफी ज्यादा संभावनाएं भी बन रही है कि जडेजा इस साल सीएसके का हिस्सा नहीं होने वाले हैं और ऐसे में सीएसके की टीम सिकंदर रजा को अपने खेमे में शामिल कर सकती है, क्योंकि धोनी ज्यादातर ऑलराउंडर खिलाड़ियों को ही तवज्जो देते हैं।

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम 1 ऑलराउंडर की कमी से पिछले साल परेशान होते हुए नजर आई। ऐसे में अगर सिकंदर रजा टीम को शामिल करते हैं तो ना सिर्फ उनकी बल्लेबाजी मजबूत होगी बल्कि उन्हें गेंदबाजी में भी एक अच्छा विकल्प मिल जाएगा।

हालांकि इस बात की पूरी संभावनाएं बन रही है कि मुंबई की टीम सिकंदरा रजा को अपने खेले में शामिल करने के लिए करोड़ों रुपए की बोली भी लगा सकती है।

Read More : ऋषभ पंत को नही Dinesh Karthik को मिलेगा T20 वर्ल्ड कप में मौका, खुद आकंड़े दे रही गवाही, सामने नहीं टिकते पंत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फाफ डू प्लेसिस की कमी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिडिल ऑर्डर में हरफनमौला खिलाड़ी की तलाश है। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि सिकंदर रजा को यह टीम अच्छी खासी मोटी रकम देकर के अपने खेमे में शामिल कर सकती है।

इतना ही नहीं जिम्वाम्बे टीम का यह खिलाड़ी आरसीबी के आईपीएल जीतने के सपने को भी पूरा करने में उनकी मदद कर सकता है।

Read More : T20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा नही होंगे अश्विन, इस खिलाड़ी को मिलेगा टी20 टीम में जगह, पूर्व विकेटकीपर ने किया खुलासा