WhatsApp Image 2022 01 07 at 13.05.36

बॉलीवुड में किसी भी फिल्म में रोमांस का तड़का लगाना बहुत ही जरूरी है. पिछले दशक में बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपने बेटों के उम्र के एक्टर्स के साथ फिल्मों में रोमांस किया है. उस समय समाज के कई रूढ़िवादी सोच पर यह करारा प्रहार था. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे उन साथ ऐसे एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने पर्दे पर बेटों की उम्र के अभिनेताओं के साथ किया रोमांस…

वेक अप सिड (कोंकणा सेन शर्मा)

51 1

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में साल 2009 में बनी फिल्म वेक अप सिड ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म में रणबीर कपूर ने बहुत ही कम एज वाले युवा का रोल निभाया था जोकि मूवी में आयशा नाम के खुद से बड़ी लड़की से प्यार कर बैठा है. मूवी में आयशा का किरदार कोंकणा सेन शर्मा ने किया था.

डिंपल कपाड़िया

डिंपल डिंपल कपाड़िया

फिल्म दिल चाहता है मैं अक्षय खन्ना ने खुद से बड़ी लड़की जाने डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस किया था. क्या आप जानते हैं कि अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना के साथ भी फिल्मों में डिंपल कपाड़िया रोमांस कर चुकी है.

अभिनेत्री तब्बू

तब्बू

मीरा नायर की मूवी स्वीटेबल बॉय में मान कपूर का इशान खट्टर ने किरदार निभाया है. मूवी मैं मान कपूर खुद से बड़ी साईदा बाई से प्रेम करने लगते हैं. इस फिल्म में साईदा का किरदार फेमस अभिनेत्री तब्बू ने निभाया था.

माया मेम साहब

शाहरुख खान की फिल्म माया मेमसाब में शाहरुख को एक बड़ी लड़की से प्यार हो जाता है.

ALSO READ: पहली बार बुर्के के बाहर दिखा पठान बन्धुओं की बीवियों का चेहरा, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इनके सामने भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें

B.A पास

ba pass 660 080213115353

अमेजन प्राइम की इस मूवी में b.a. पास एक शादीशुदा महिला और युवा लड़के के बीच के स्टोरी है. जिसमें दोनों के बीच के संबंध को लेकर यह मूवी बनाई गई है. इस रिश्ते में युवा लड़का बहुत ही बुरी तरह से फंस जाता है और वह जिगोलो बन जाता है.

इसे भी पढ़ें“पांड्या ब्रदर्स” की शान-ओ-शौकत देख रह जायेंगे हैरान, किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं लग्जरी अपार्टमेंट

Published on January 7, 2022 1:11 pm