Placeholder canvas

लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़े गए ये 3 पाकिस्तानी क्रिकेटर, एक ने तो ऑटोग्राफ लेने गयी फैंस को नही छोड़ा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। कभी भारत से हार तो कभी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी आए और । बात अगर और खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की करें तो उन्होंने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी से वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है इस बीच आज हम शाहिद अफरीदी से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसको जानकर शायद आप हैरान रह जाएंगे।

जब होटल रूम में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे शाहिद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ सुर्ख़ियों में भी खूब रहे हैं। साल 2000 के दौरान जब पाकिस्तान टीम साउथ अफ्रीका न्यूजीलैंड के साथ ट्राई सीरीज खेलने के लिए सिंगापुर में गई थी तो उस समय ट्राई सीरीज से 1 दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों के रूम में लड़कियां मौजूद थी। जिसमें शाहिद अफरीदी अतीक उजमा नूर हसन रजा मौजूद थे इतना ही नहीं इन तीनों प्लेयर पर गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

खिलाड़ियों ने दी थी सफाई

हालांकि जब पीसीबी ने उस वक्त तत्काल खिलाड़ियों से जवाब मांगा तो सिंगापुर में खेली गई ट्राई सीरीज के खत्म होने के बाद खिलाड़ियों ने अपनी सफाई में कहा कि वह कमरे में लड़कियां ऑटोग्राफ लेने आई थी। पीसीबी ने तीनों की इस दलील को सिरे से खारिज कर दिया इतना ही नहीं इन तीनों को केन्या में होने वाले आईसीसी नॉकआउट कैंप से भी बाहर का रास्ता दिखाया गया था। साथ ही पीसीबी ने इन तीनों खिलाड़ियों पर 50000 का जुर्माना भी लगाया था।

मुझे फंसाया गया है

हालांकि अफरीदी की इस हरकत के बाद से ही उनका परिवार काफी नाराज हो गया था। उस समय अफरीदी की उम्र महज 20 साल के थे इतना ही नहीं खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि इस घटना के बाद उन्हें उनके मम्मी पापा से रोज डांट खाने को मिलती थी उन्होंने बताया कि उन्हें फंसाया गया था उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। हालांकि इन सबके बाद उनके परिवार वालों ने 20 साल की उम्र में ही उनकी शादी कर दी थी

Read More : 3 खिलाड़ी जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में लगाया रनों का अंबार फिर भी नहीं मिला Team India में मौका, 1 तो सचिन तेंदुलकर से भी था प्रतिभाशाली