Placeholder canvas

भारत के ये 2 दिग्गज खिलाड़ी एक ही एक्ट्रेस पर थे फिदा, दोनों ने किया डेट, एक का कैंसर से करियर हुआ तबाह, तो एक बना कप्तान

क्रिकेट का और बॉलीवुड का हमेशा से ही एक गहरा और अटूट रिश्ता रहा है यह दोनों जगत के कई सितारों ने एक दूसरे से शादी की है तो कई सारे ऐसे भी रहे हैं जिनके अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है लेकिन उनकी कहानी अधूरी रह गई है आज हम आपको क्रिकेट की दुनिया के खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनका दिल बॉलीवुड की अभिनेत्री पर आया लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों में से एक भी खिलाड़ी प्रेम कहानी का सुखद अंत नही हुआ ।

एक ही अभिनेत्री के प्यार में लड्डू हुए यह दो खिलाड़ी

युवराज सिंह

यह दोनों ही सितारे अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर रहे हैं तो वही एक समय ऐसा था यदि दोनों एक दूसरे के इश्क में डूबा करते थे दोनों के बीच लंबी और गहरी दोस्ती थी अचानक एक व्यक्तिगत कारणों की वजह से उनकी दोस्ती टूट गई वही माही के साथ कुछ ऐसा हुआ हीरोइन की वजह से माही और युवी के बीच में भी दरार देखने को मिली .

साल 2011 के वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले दोनों ही खिलाड़ियों के बीच अच्छी को दोस्ती हुआ करती थी लेकिन बाद में युवराज को कैंसर ने घेर लिया। जिसकी वजह से उन्हें अमेरिका जाना पड़ा और वह धीरे-धीरे क्रिकेट के मैदान से दूर होते चले गए।

महेंद्र सिंह धोनी

बॉलीवुड की दीवारें चुकी दीपिका पादुकोण हीरो हीरोइन है जिनके प्यार में महेंद्र सिंह धोनी कभी पागल हुआ करते थे साल 2007 के दौरान जब अभिनेत्री की पहली बार मुलाकात युवराज सिंह से हुई। इसके बाद दोनों का मिलना जुलना काफी ज्यादा होने लगा और लोगों ने इन दोनों के बीच अपने जैसी खबरें भी सुनी हालांकि इसके बाद दीपिका को ढूंढने के साथ रैंप वॉक करते हुए देखा गया जिसके बाद से ही उनका नाम युवराज की जगह महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ने लगा और लोगों को लगने लगा कि दोनों के बीच जैसे कुछ चल रहा है।

Read More : धोनी के धुरंधर ने प्यार के लिए तोड़ी मजहब की दिवार, जमाने के विरुद्ध जाकर मुस्लिम लड़की से की शादी, आज भारतीय क्रिकेट में है बड़ा नाम