टीम इंडिया (TEAM INDIA)

आईपीएल के खत्म  होने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) का सफर एक बार फिर शुरू हो चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम में आईपीएल के बाद पिछले टी20 विश्व कप के बाद लगभग छ महीने से ज्यादा समय से बाहर हार्दिक पांड्या ने टीम में वापसी की है। जिसके बाद अब भारतीय टीम में विस्फोटक फिनिशिंग लाइन तैयार होने की प्लेइंग इलेवन नजर आने लगी है। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत की जोड़ी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। जानिए क्या कहा सुनील गावस्कर ने….

दोनों मिलकर बना देंगे 100 से ज्यादा रन

हार्दिक-पंत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 टीम में केएल राहुल की कप्तानी में पांच मैच की सीरीज खेली जानी है। जिसमें हार्दिक पांड्या ने लगभग छ महीने के बाद टी20 फॉर्मेट में विश्व कप के बाद टीम में वापसी की है। वहीं ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या एक बार फिर टीम में एक साथ नजर आयेंगे। वहीं दिनेश कार्तिक भी मैच को खतम करते नजर आ सकते हैं। जिसके बाद पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा है कि ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या अंत में 100 से 120 रन बना सकते हैं।

ALSO READ:IPL 2023 में अनसोल्ड रहेंगे ये 5 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी! लिस्ट में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाला कप्तान भी

हार्दिक पांड्या की शानदार वापसी

HARDIK PANDYA IPL 2022

पिछले साल टी20 विश्व कप के बाद हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम से लागतार बाहर रखा गया। जिसके बाद अनबन से लेकर उनके खुद के बाहर रहने को लेकर कई अफवाहें आईं। लेकिन उन्होंने आईपीएल शुरू होने से पहले तक कोई भी बात ऑल राउंडर के तौर पर टीम में उपस्तिथि को लेकर नहीं कही। लेकिन आईपीएल में काफी कमाल की वापसी के बाद अब हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम में भी वापसी कर ली है। उन्होंने अपनी आलोचनाओं का काफी करारा जवाब दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर किए जाने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा था कि हारी पूरी टीम थी लेकिन सिर्फ उन्हें बाहर किया गया।

ऋषभ पंत करेंगे फॉर्म में वापसी?

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत एक विस्फोटक बल्लेबाज है। मात्र 24 साल की उम्र में उन्होंने काफी नाम कमाया है और अपना खेल दिखाया है। लेकिन इस समय खिलाड़ी के खेल को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वो फिटनेस और फॉर्म दोनों से बाहर हैं। लेकिन दक्षिण अफ्रीका की सीरीज में उनकी वापसी की उम्मीद है। जिसके बाद वो मैन इन फॉर्म हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर सुनील गावस्कर की बात को सही साबित कर सकते हैं।

ALSO READ:IPL 2022 में मुंबई इंडियंस का इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने किया कबाड़ा, अगले आईपीएल में नीता अंबानी नहीं करेंगी माफ