PAKISTAN CRICKET TEAM ICC WORLD CUP 2023

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज और एशिया कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. टीम में ईमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में शतक बनाने वाले तैय्यब ताहिर को शामिल किया गया है. वहीं पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी को मौका नही मिला है. इससे आहत होकर शाहनवाज ने ट्विटर पर एक विवादास्पद ट्वीट कर दिया है जो इस समय वायरल चल रहा है.

राशिद लतीफ के ट्विट पर भड़के दहानी

रशीद लतीफ पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया. रशीद लतीफ ने ट्विटर पर पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का लिस्ट-ए करियर रिकॉर्ड शेयर किया.

इस लिस्ट में नशीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम, फहीम अशरफ और जमान खान का नाम था. लेकिन इस लिस्ट में शाहनवाज दहानी का नाम नहीं था.

शाहनवाज पहले से ही टीम में ना होने के वजह से आहत थे. उन्होंने ट्वीट किया और रशीद लतीफ के साथ-साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी घेर लिया.

शहनावाज दहानी ने कही ये बात

रशीद लतीफ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दहानी ने लिखा,

‘लगता है कि दहानी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नहीं हैं.’

शाहनवाज ने लिखते हुए पीसीबी को घेरा और कहा कि,

‘एक भी पत्रकार या क्रिकेट विश्लेषक ने सवाल पूछने या चयनकर्ताओं को ये आंकड़े दिखाने की हिम्मत भी नहीं की.’

आप से बता दें कि शाहनवाज दहानी ने पाकिस्तान के लिए 11 टी-20 मैच खेला, जिसमें उन्होंने 8 विकेट चटकाया है और एकदिवसीय फाॅर्मेट में उन्होंने 2 मैचों में एक प्राप्त किया है.

अफगानिस्तान सीरीज और एशिया कप के लिए पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, सऊद शकील, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, तैय्यब ताहिर, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, मोहम्मद वसीम

ALSO READ: Asia Cup 2023: चोटिल खिलाड़ियों की टीम में वापसी पर रोहित शर्मा ने साफ़ किया रुख, “कुछ खिलाड़ियों को पता है कि…”

Published on August 11, 2023 2:46 pm