लौट आई 'तारक मेहता शो' की रौनक शो को मिले नए मेहता साहब, शैलेश लोढ़ा की जगह ये होंगे नये मेहता साहब
लौट आई 'तारक मेहता शो' की रौनक शो को मिले नए मेहता साहब, शैलेश लोढ़ा की जगह ये होंगे नये मेहता साहब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से लोगों को गुदगुदा रहा है। इस शो को काफी  लोग पसंद करते हैं। हालांकि शो के किरदार शो को छोड़ चुके हैं जिसके बाद फैंस काफी निराश भी हुए। लेकिन फिर भी तारक मेहता की पॉपुलरिटी कम नहीं हुई । इस शो को और फैंस को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब सीरियल के लीड रोल प्ले करने वाले तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया।

हालांकि उन्होंने किस वजह से इस शो को छोड़ा इसका किसी के पास कोई जवाब नहीं है। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि अब नए तारक मेहता कौन होंगे।

असित कुमार मोदी ने नए तारक मेहता के नाम का किया खुलासा

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने नए तारक मेहता के नाम का नाम खुलासा किया। अब इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ तारक मेहता का किरदार निभाएंगे। उनकी एंट्री गोकुलधाम में चल रहे गणपति उत्सव के दौरान होगी इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

शो के प्रोड्यूसर ने सचिन श्रॉफ के नाम का खुलासा करते हुए कहा कि अब सचिन तारक मेहता का रोल प्ले करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने शैलेश से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन उन्होंने शो छोड़ दिया, लेकिन अब दर्शकों को और ज्यादा इंतजार नहीं कराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह भगवान से कामना करते हैं कि सचिन को भी दर्शकों से वही प्यार मिले जो शैलेश लोढ़ा को मिला था।

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता है सचिन श्रॉफ

बता दें कि सचिन श्रॉफ को कई सारे टीवी सीरियल में देखा गया है ।यही नहीं हाल ही में आश्रम कि सीजन 3 में भी वह नजर आ चुके हैं। वहीं सचिन स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल गुम है किसी के प्यार में भी नजर आ चुके हैं। अब शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी पर वाह भाई वाह में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें