पहले जड़ा ज़ोरदार थप्पड़, फिर 'द ग्रेट खली' ने टोल प्लाज़ा पर ही शुरु कर दी रसलमेनिया, वीडियो हुआ वायरल

WWE के चैंपियन द ग्रेट खली अपनी शानदार फाइट के लिए मशहूर हैं. उन्होंने WWE में भारत का खूब नाम रोशन किया है. WWE में फाइट लड़ने वाले खली की असल ज़िंदगी में फाइट हो गई फिर क्या था उन्होंने चालू कर दिया अपना रसलमेनिया. दरसल, पंजाब के एक टोल प्लाज़ा पर खली और टोल प्लाज़ा के कर्मचारियों के बीच कुछ भिड़ंत हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में खली और टोल प्लाज़ा पर मौजूद कर्मचारी आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच जमकर बहस होती दिख रही है.

तूने चपेट क्यों मारी…..

बता दें, यहा वीडियो पंजाब के तलवंडी कलां लाडोवल टोल प्लाज़ा का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाचतीच के साथ तमाम गाली-गलौज भी की जा रही है. खली को टोल प्लाज़ा पर रोका गया और विवाद वहीं से शुरु हुआ. पहले तो वीडियो में खली अपनी गाड़ी के अंदर बैठे दिखाई देते हैं और टोल प्लाज़ा का एक कर्मचारी उनसे कहता हुआ दिखाई देता है कि चपेच क्यों मारी…… और वो बार बार अपनी बात को दोहराता रहता है. इसके बाद वो खली से आईकार्ड की मांग करने लगता है.

खली कहते हैं कि आई कार्ड नहीं है मेरे पास. इसके बाद खली कहते हुए सुनाई देते हैं कि ब्लैकमेल क्यों कर रहे हो. इसके बाद वो अपनी गाड़ी से नीचे उतर कर आते हैं औक कर्मचारी को पकड़ते हैं. वहां पर पुलिस भी मौजूद रहती है और फिर भीड़ बड़ती जाती है. इसके बाद खली वापस अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं.

ALSO READ:ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ दुसरे टी20 में भारतीय टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, शानदार फॉर्म में चल रहे इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

क्या था माजरा

the great Khali

ये पुरा विवाद क्या था इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन वीडियो देख यही मालुम चल रहा है कि यह टोल प्लाज़ा से फ्री में निकलने को लेकर विवाद हुआ था. टोस प्लाज़ा पर जब खली की गाड़ी पहुंची तो प्लाज़ा कर्मचारी ने उसने उनका आईकार्ड मागंता है, जिस पर खली कहते हैं कि मेरे पास आईकार्ड नहीं है. इसी को लेकर विवाद शुरु हो जाता है.

ALSO READ:IND vs ENG: ‘वो टेस्ट क्रिकेट में बहुत मार रहा था लेकिन अब…’ हार के बाद इस खिलाड़ी पार भड़के जोस बटलर, बुमराह के हुए फैन