'वो टेस्ट क्रिकेट में बहुत मार रहा था लेकिन अब...' हार के बाद इस खिलाड़ी पार भड़के जोस बटलर, बुमराह के हुए फैन

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज (IND vs ENG) के पहले वनडे में 10 विकेट से जीत दर्ज की। लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। इंग्लैंड की पारी 25.2 ओवर में महज 110 रन पर सिमट गई। 

पेसर जसप्रीत बुमराह ने मुकाबले में कुल 6 विकेट लिए जबकि मोहम्मद शमी ने 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। प्रसिद्ध कृष्णा को भी 1 विकेट मिला। इसके बाद भारत ने 18.4 ओवर में बिना कोई विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

धवन और रोहित की शतकीय साझेदारी

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 58 गेंदों पर 6 चौकों और 5 छक्कों की बदौलत 76 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने शिखर धवन के साथ अविजित शतकीय साझेदारी निभाई। धवन ने विजयी चौका जड़ा। उन्होंने 54 गेंदों पर 31 रन की अपनी पारी में 4 चौके लगाए।

ALSO READ:IND vs ENG: ऐतिहासिक जीत के बाद गदगद हुए कप्तान रोहित शर्मा, बुमराह को नहीं इस खिलाड़ी के तारीफों के बांधे पूल

जॉस बटलर ने की भारत की तारीफ

भारत से हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने अपनी हार स्वीकार करी और भारतीय टीम की तारीफ करी। उन्होंने कहा,

“यह हमारे लिए बहुत कठिन दिन है, लेकिन हमें जल्दी से खुद को बेहतर करना है। सीम से थोड़ा हैरान। भारत ने परिस्थितियों को शानदार तरीके से उजागर किया। उन्होंने पावरप्ले में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की है। यह ऐसी चीज है जिस पर हमें चर्चा करने और काम करने की जरूरत है। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो टेस्ट क्रिकेट में शानदार फॉर्म में है लेकिन यहां वह विकेट गंवा रहे हैं। जसप्रीत एक महान गेंदबाज है जिसके खिलाफ उतरना है। उन्होंने आज शानदार गेंदबाजी की है और इन आंकड़ों के हकदार हैं। यह कभी आसान नहीं होता जब आपको विकेट लेने की कोशिश करने के लिए मजबूर किया जाता है। अच्छा नहीं है जब आपके गेंदबाजों को जोखिम उठाना पड़े और जब आप उनसे इतना अधिक मांगें।”

ALSO READ:IND vs SA, 1st T20 : ‘एक IPL ट्रॉफी जीतकर इसे घमंड आ गया है…’ हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान दिनेश कार्तिक का किया अपमान भड़के फैंस