इस खिलाड़ी को बना दिया कप्तान तो दुनिया पर राज करेगा भारतीय क्रिकेट, खुद भारतीय दिग्गज ने कर दी मांग
इस खिलाड़ी को बना दिया कप्तान तो दुनिया पर राज करेगा भारतीय क्रिकेट, खुद भारतीय दिग्गज ने कर दी मांग

IND vs ENG Second T20: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है, इस सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने 50 रनों से जीता था। लेकिन फिर भी दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव के साथ उतरेंगे। कई खिलाड़ी टीम में वापसी करेंगे वहीं पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल अर्शदीप सिंह स्क्वाड का अब हिस्सा नहीं है। जानिए क्या बदलाव करेंगे रोहित शर्मा..

भारतीय टीम में कई बदलाव हैं संभव

रविंद्र जडेजा भी इस आलराउंडर खिलाड़ी के सामने भरते हैं पानी, कप्तान रोहित शर्मा नहीं दे रहे टीम इंडिया में मौका!

पहले टी20 मैच में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर स्क्वाड से बाहर थे। लेकिन अब बाकी के दोनों मैच के लिए इन पांचों खिलाड़ियों की वापसी होगी। लेकिन प्लेइंग इलेवन में पांचों खिलाड़ियों का एक साथ शामिल करना मुश्किल है। लेकिन विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को टीम में वापसी मिल सकती है।

प्लेइंग इलेवन से बाहर जायेंगे ये तीन खिलाड़ी

IND vs ENG 2nd T2: दूसरे टी20 में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी दीपक हुड्डा समेत ये 4 खिलाड़ी हुए बाहर, इन्हें मिला मौका

भारतीय स्क्वाड में पांच पुराने खिलाड़ियों के शामिल होने के बाद प्लेइंग इलेवन में इन तीन बदलाव की संभावना नजर आ रही है। विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं। इस स्थान पर दीपक हुड्डा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन विराट कोहली की वापसी के बाद खिलाड़ी को टीम से बाहर जाना पड़ सकता है।

वहीं एक मत ये भी है कि विराट कोहली की ये खुद को साबित करने के लिए आखिरी सीरीज हो सकती है। उनके स्थान पर टीम के लिए कई खिलाड़ी जोकि प्रदर्शन कर रहे हैं, मौजूद हैं। साथ ही रविंद्र जडेजा को भी टीम में अक्षर पटेल की जगह मिलेगी। साथ ही अर्शदीप सिंह के स्थान पर जसप्रीत बुमराह वापसी करेंगे।

ALSO READ:: IND vs ENG, Weather and Pitch Report: दूसरे टी20 बारिश बनेगी विलेन! जानिए कैसा है एजबेस्टन का मौसम और पिच का मिजाज

सीरीज जीत पर रहेगी नजर

टीम इंडिया

भारतीय टीम पहला टी20 मैच 50 रन के बड़े अंतर के साथ जीत चुका है। अब लगातार दो मैच खेले जाने है। आज शाम और ठीक 24 घंटे बाद तीसरा मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त तो बना चुकी है। लेकिन अब दूसरा मैच आज जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी। हालांकि इंग्लैंड टीम की मौजूद फॉर्म को देखते हुए पहली हार के बाद इंग्लिश खिलाड़ी पलटवार की तैयारी में होंगे।

ALSO READ: Ind Vs Eng: बुमराह, कोहली, जडेजा की एंट्री के बाद कौन होगा टीम इंडिया से बाहर, जहीर खान ने बताया दूसरे टी20 का प्लेइंग XI

Published on July 9, 2022 1:58 pm