Lock Upp

कंगना रनौत के शो लॉकअप (lockupp) से हाल ही में बाहर हुए राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने एक बड़ा खुलासा किया और बताया कि वह भारत के सबसे बड़े उद्योगपति में से एक की पत्नी के साथ सो चुके हैं।

इस कारण बाहर हुए तहसीन पूनावाला

तहसीन पूनावाला

कम वोट मिलने की वजह से तहसीन को शो से बाहर कर दिया गया है। इससे पहले उन्होंने अपने जीवन का एक बड़ा सीक्रेट सबके सामने रखा और दुसरे प्रतिभागी को बचाने के मौके में भाग लिया। तहसीन ने एक मौके का फायदा उठाया और अपनी प्यारी दोस्त सायशा शिंदे को बचाने का निर्णय लिया।

अपने जीवन के टॉप सीक्रेट का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के शीर्ष उद्योगपति ने मुझे ऑफर दिया था कि मैं उनकी पत्नी के साथ सोऊं और उसके लिए उन्होंने मेरा पूरा नाइट क्लब वीकेंड के लिए बुक कर दिया था। शनिवार और रविवार के लिए उनकी शर्त थी कि जब मैं उनकी पत्नी के साथ सोऊंगा तो वह उसे देखना चाहते हैं।

ALSO READ: IPL 2022 नहीं देख सकेंगे ऑनलाइन, उच्च न्यायालय ने इन वेबसाइटों को ब्लाक करने का दिया आदेश

कंगना रनौत ने पूछा ऐसा सवाल

Lock Upp 1
इसके आगे जब कंगना ने उनसे सवाल किया क्या ऐसा करते हुए क्या उन्होंने आनंद लिया? इस पर पूनावाला ने कहा कि

 “मैंने यह ऑफर स्वीकार किया था। मैंने इसे खूब एन्जॉय किया। वह कुछ दूरी पर था। वह सिर्फ देख रहा था। मेरी एकमात्र शर्त यह थी कि वह स्पर्श या कोई भी हस्तक्षेप नहीं करेगा। वह कुछ दूरी से सिर्फ देख रहा था उसकी कुछ कल्पनाएँ थीं जो उसकी पत्नी और मैंने उसके लिए खेली, मुझे इसे शेयर करने में कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। वह चाहता था कि मैं उसकी पत्नी के साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार करूं और वह अनुभव देखना और उसका आनंद लेना चाहता था। मुझे इसकी परवाह नहीं थी।”

कंगना रनौत ने पूछा कि क्या उनकी पत्नी को इसके बारे में पता था? जिस पर पूनावाला ने कहा कि मैंने उन्हें यह बात बताई थी उन्होंने कहा कि यह शादी से पहले था और जब उन्होंने डेटिंग शुरू की तो उन्होंने अपनी पत्नी को सबसे पहले यह बात बता दी थी, उन्होंने कहा कि उन्हें इन सब का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।

इसे भी पढ़ें-स्मृति मंधाना के अफेयर का हुआ खुलासा, 26 साल के लड़के को कर रही डेट, बॉयफ्रेंड ने उनके नाम का कराया टैटू

Published on March 16, 2022 9:36 am