Placeholder canvas

बबीता जी के किरदार में शामिल हुई नई एक्ट्रेस, खूबसूरती के मामले में बबीता जी को छोड़ती है बेहद पीछे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक लंबे समय से लोगों का मन बहला रहा है। इस शो में हर कलाकार अपनी भूमिका अच्छे के निभाता है और लोगों को हर कलाकार से बहुत प्रेम भी हैं। शुरू से ही शो का हिस्सा रहे बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता को तो सभी लोग जानते होंगे। इस शो में भी अन्य शो के जैसे ही बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, एक समय ऐसा भी आया था जब मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया था, लेकिन फिर इस शो के दिन सबर गए और लोगों के मनोरंजन में इस ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बबीता जी शो में बहुत समय से काम कर रहीं हैं, लेकिन अब वह इस शो में नहीं दिखाई देंगी।

मुनमुन दत्ता ने शो को कहा बाय-बाय

अर्शी भारती

फिलहाल आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता ने इस इस शो को अलविदा कह दिया है। कम फीस की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया है और उन्होंने सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में शामिल होने का फैसला किया था।

अर्शी भारती

इन सारे कारणों से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी रेटिंग भी कम होने लगी है, जिसकी वजह से शो के मेकर्स को बहुत चिंता होने लगी। अपने ऑडीएंस को खुश करने के लिए मेकर्स ने दूसरी बबीता जी की खोज शुरू कर दी थी और यह खोज उनकी पूरी भी हो गई, उन्होंने बबीता जी के रोल के लिए नई अदाकारा को साइन भी कर लिया है, इनके बारे में आपको बताते हैं।

इसे भी पढ़ें –LOCK UPP शो में तहसीन पूनावाला का चौंकाने वाला खुलासा, भारत के टॉप उद्योगपति की पत्नी के साथ गुजारी है 2 रातें, जानिए नाम…

कौन है यह नई बबीता जी

अर्शी भारती

पुरानी बबीता जी की जगह पर जो नई बबीता जी आ रही हैं, उनका नाम है अर्शी भारती। ज्ञात हो कि यह अदाकारा लता जी के रोल के लिए सही बताई गई है, ऐसी दिखने में काफी खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से सभी को पागल कर देती है। दशकों तक मुनमुन दत्ता ने लोगों का मनोरंजन किया है, उनके इस किरदार की जगह अब अर्शी भारती ने ले ली है। उम्मीद की जा रही है कि उनको भी लोग उतना ही प्यार देंगे जितना मुनमुन दत्ता को दिया है।

इसे भी पढ़ें –तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी भी इस 22 साल की लड़की के खूबसूरती के आगे पड़ी फीकी, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन