brett lee team india

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ तीसरा और आखिरी वनडे मुकाबला काफी रोचक रहा जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज पर कब्जा किया. टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त एक खिलाड़ी को ना शामिल करने पर टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा पर इस वक्त पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने जमकर नाराजगी जाहिर की है और एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने निकाली भड़ास

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने तीसरे वनडे मैच के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है. अपनी गेंदबाजी रफ्तार के लिए पहचाने जाने वाले उमरान मलिक को लगातार टीम इंडिया (Team India) से बाहर रखने पर ब्रेट ली ने कहा कि

“उमरान मलिक एक बेहतरीन गेंदबाज हैं. वह स्पेशल टैलेंट है. मुझे लगता है कि वह तीनों फॉर्मेट खेल सकता है. उमरान मलिक को हर दूसरे मैच में बाहर नहीं बिठाना चाहिए.”

ब्रेट ली ने बताया खतरनाक गेंदबाज

आपको बता दें कि उमरान मलिक कई बार टीम इंडिया (Team India) के लिए खतरनाक यार्कर करते हुए विकेट हासिल कर चुके हैं. इसके बावजूद भी लगातार काफी समय से उन्हें भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा रहा है जिसपर अब ब्रेट ली ने अपनी भड़ास निकाली है.

आपको बता दें कि उमरान मलिक डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट भी माने जाते हैं. इसके बावजूद भी वह इस वक्त बाहर चल रहे हैं. कई बार अपनी गेंदबाजी रफ्तार से चमरान मलिक ने अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छुड़ाए हैं.

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी क्रम में क्यों किया गया था बदलाव, कप्तान Rohit Sharma ने बताई असली वजह

वर्क लोड का रखा ध्यान तो साबित होगा महान: ब्रेट ली

अगर उमरान मलिक के प्रदर्शन पर चर्चा करें तो उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के लिए 8 वनडे में 13 विकेट और 8 टी-20 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं. ब्रेट ली ने आगे कहा कि

“उमरान मलिक एक अद्भुत गेंदबाज है. अगर उनके वर्क लोड का ठीक से ध्यान रखा जाए तो वह टीम इंडिया (Team India) में अच्छे-अच्छे करिश्मा कर सकते हैं. उमरान मलिक को जितना संभव हो उतनी मैच में जगह दें वह टीम इंडिया (Team India) के लिए अच्छा होगा.”

ALSO READ: कभी Team India के स्टार कहे जाने वाले इन खिलाड़ियों का खत्म हो चुका है करियर, 1 का तो परिवार वालो ने ही खत्म कर दिया करियर