ROHIT SHARMA TEAM INDIA CAPTAIN

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस वक्त तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीत ली है, जहां सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूरी तरह भड़के हुए नजर आए और उन्होंने खराब पिच पर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

उन्होंने पिच को लेकर जो बयानबाजी की है वह सोशल मीडिया पर काफी रूप से वायरल हो रहा है और लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं.

तीसरे वनडे में पिच को लेकर कहीं ये बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 से वनडे सीरीज गंवाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एक बहुत बड़ा बयान दिया और कहा कि

“चेन्नई की पिच पर 269 रन कोई ज्यादा नहीं था, लेकिन दूसरे हाफ में टीम इंडिया जब बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो विकेट काफी चैलेंजिंग हो गया था.”

आपको बता दें कि तीसरे और आखिरी मुकाबले में जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी तो आस्ट्रेलियाई स्पिनर को काफी मदद मिल रही थी, जहां एडम जांपा ने चार विकेट और लेफ्ट आर्म स्पिनर एस्टन एगर ने दो विकेट लेकर टीम इंडिया को पूरी तरह से कमजोर कर दिया.

इन 2 गेंदबाजों ने पलटा पूरा मैच

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एडम जांपा और एश्टन एगर सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए जिनकी गेंदबाजी ने टीम इंडिया के बल्लेबाजो की कमर तोड़कर रख दी थी. 21 रन से टीम इंडिया को तीसरे मुकाबले में हारना पड़ा, जहां विराट कोहली 54 रन बनाकर भी टीम इंडिया के लिए कुछ नहीं कर पाए.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के शानदार शुरुआती स्पैल और कुलदीप यादव की फिरकी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की लगाम जरूर कसी, लेकिन यह फैसला टीम इंडिया के पक्ष में नहीं नजर आया.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज हार के बाद संन्यास ले सकता है Team India का ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा नहीं देंगे अब कभी मौका!

अहम थी यह सीरीज

आपको बता दें कि इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसके लिहाज से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी यह बात पता है कि यह वनडे सीरीज काफी अहम थी, जिसे भारत ने गंवा दिया है.

ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन पहलुओं पर चर्चा करते नजर आए, जिस वजह से यह मुकाबला टीम इंडिया के हाथों से निकल गया.

ALSO READ:सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी क्रम में क्यों किया गया था बदलाव, कप्तान Rohit Sharma ने बताई असली वजह

Published on March 23, 2023 5:49 pm