ROHIT SHARMA POST MATCH

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम का शानदार प्रदर्शन रहा जिस वजह से वह सीरीज पर कब्जा करने में सफल रहे. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम में एक बहुत बड़ा बदलाव किया था और उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ एक बार फिर से बहुत बड़ा ट्राई किया पर इसका कोई असर नहीं हुआ.

तीसरे मुकाबले में भी सूर्यकुमार बिना कोई खाता खोले शून्य पर आउट हो गए, जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

Rohit Sharma ने तोड़ी चुप्पी

तीनों मैचों में सूर्यकुमार यादव द्वारा शून्य पर आउट होने पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में केवल तीन ही गेंद खेल पाए. यह किसी के भी साथ हो सकता है. वह तीन बेहतरीन गेंद पर आउट हुआ है.

इस मैच में उसने गलत शॉट चुन लिया था जिस वजह से उसे भुगतना पड़ा. हम उसे पहले से जानते हैं वह स्पिन के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करता है. इसलिए हमने उसे बचा के रखा था ताकि आखिरी के 15 से 20 ओवर में खुलकर बल्लेबाजी करें.

वनडे में खामोश रहा बल्ला

आपको बता दें कि टी20 फॉर्मेट में धाकड़ बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव वनडे सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप साबित रहें और वह एक भी रन नहीं बना पाए जिस वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है.

इस वक्त देखा जाए तो श्रेयस अय्यर चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं जिस वजह से लगातार सूर्यकुमार यादव को टीम में मौके दिए जा रहे हैं.

ALSO READ:कभी Team India के स्टार कहे जाने वाले इन खिलाड़ियों का खत्म हो चुका है करियर, 1 का तो परिवार वालो ने ही खत्म कर दिया करियर

रोचक रहा मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली जहां मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम में भारत के सामने 270 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में टीम इंडिया 248 रनों पर ही आउट हो गई.

विराट कोहली ने 54 और हार्दिक पांड्या ने 40 रनों का योगदान जरूर दिया लेकिन वह अपनी टीम को यह सीरीज नहीं जीता पाए.

ALSO READ:टीम इंडिया के वनडे सीरीज हारने पर सुनील गावस्कर ने खोया आपा, गुस्से में भारतीय खिलाड़ियों को बोल गये ये बड़ी बात