Placeholder canvas
SHREYAS IYER JAYA BHARDWAJ
क्रिकेट न्यूज

अपने साथी खिलाड़ी की पत्नी के साथ जुड़ रहा है Team India के इन 2 खिलाड़ियों का नाम, आए दिन होते रहते हैं ट्रोल

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों में जिस तरह का प्रेम और अपनापन है उसे देखकर फैंस भी काफी खुश होते हैं, जो कई बार मैदान पर भी देखने को मिलता है. पर कई दफा सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है, जिसे देखने के बाद रिश्ते तार-तार हो जाते हैं. कई सालों पहले मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक की पत्नी के साथ जो अफेयर शुरू किया था, उसे आज तक कोई नहीं भूल पाया है.

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो एक बार फिर से इसी राह पर चल पड़े हैं और अपने साथी खिलाड़ी की पत्नी के ऊपर डोरे डाल रहे हैं.

श्रेयस अय्यर

टीम इंडिया (Team India) के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज अपने खेल से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अक्सर उन्हें युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ देखा जाता है. फिर चाहे सोशल मीडिया पर कोई डांसिंग वीडियो हो या फिर किसी तस्वीर में एक दूसरे को टैग करने की बात हो, दोनो खुलकर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी नजदीकियों को जाहिर करते हैं. कई दफा इस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है पर इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता.

रिंकू सिंह

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए धमाल मचाने वाले टीम इंडिया (Team India) के एक और खिलाड़ी भी रिंकू सिंह भी उन्ही खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो अपने साथी के बीवी पर डोरे डालते हैं.

जब से आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने 5 गेंद में 5 छक्के लगाए हैं तब से इन्हे लेकर काफी चर्चा चल रही है पर इस वक्त देखा जाए तो वह कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में है.

दोनों की हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसे खुद रिंकू सिंह ने शेयर किया था जिसने नीतीश राणा की पत्नी स्माइल करती हुई नजर आई थी.

ALSO READ: तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब क्या कर रहे हैं TMKOC के टप्पू, टीवी से दूर कर रहे ये काम