व 9
तारक मेहता के टप्पू इन दिनों कर रहें हैं ये काम, गुजराती इंडस्ट्री है उनकी दिवानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को एक दशक से ज्यादा हो गया है। यह लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में शो के बहुत से कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया।  हालांकि लोग उन्हें आज भी याद करते हैं। शो का अहम हिस्सा है टप्पू सेना भी रह चुके हैं। हालांकि टप्पू ने भी शो को अलविदा कह दिया। अब उनके  फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर नन्हे टप्पू आजकल कहां है क्या कर रहे हैं।

टप्पू  हुए 26 साल के

बता दें कि छोटे टप्पू तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आते थे। उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग भी है।  वह बड़े हो गए उनकी उम्र 26 साल की हो गई है । उनका रियल नेम भव्य गांधी है।उन्होंने मॉडलिंग की तरफ की तरफ कदम बढ़ाया।

गुजराती फिल्मों में आ रहे हैं नजर

बता दें कि टप्पू आजकल गुजराती फिल्मों में नजर आ रहे हैं उन्होंने केवल Kehvatlal Parivar और Tari Satheजैसी फिल्मों में काम किया है।

स्ट्रगल से भरा रहा टप्पू का करियर

एक इंटरव्यू के दौरान टप्पू ने बताया कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस एंट्री की थी। लेकिन उनके लिए एंट्री बहुत मुश्किल थी।

बनाया गया ब्रांड एंबेसडर

बता दें कि भव्य गांधी की लोकप्रियता को देखते हुए 2022 में उन्हें जागरूक करने के लिए एंबेसडर बनाया गया था। वह गुजराती इंडस्ट्री में बहुत मशहूर हो चुके है और आईपीएल में कमेंट्री भी करते नजर आए। उन्होंने मुंबई और गुजरात टाइटंस के लिए गुजराती में कमेंट्री की थी।

इसलिए छोड़ा था शो

टप्पू ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था। जिसको लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि अब वह कुछ नया करना चाहते थे इसलिए उन्होंने शो को छोड़ दिया। वह सेट पर जाते थे पैकअप करते थे घर लौट आते थे रूटीन सा हो गया था इसलिए उन्होंने कुछ नया करने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ा ।

ये भी पढ़ें-अपनी ही प्रोफेसर को कुमार विश्वास ने बनाया पत्नी, शादी के बाद रहने को नहीं मिला घर, किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है कहानी

Published on July 22, 2023 6:06 pm