jahnvi kapoor slap

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो रातों रात स्टार नहीं बनी। उन्होंने कड़ी मेहनत की है। वहीं उन्हें श्रीदेवी की बेटी होने का भी काफी फायदा मिला है।  स्टारकिड होने की वजह से उने रास्ते दूसरों के मुकाबले आसान रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने (Jhanvi Kapoor)  फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म को करण जौहर ने बनाया था। हालांकि इस फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला।

जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल

उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया।  वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वीडियो फोटो शेयर करती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें  जाह्नवी कपूर अपने को  स्टार को थप्पड़ मारते नजर आईं।

बता दें कि जान्हवी कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने अपने को-स्टार वरुण शर्मा को जबरदस्त थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा मजाक में किया। लेकिन अब उनको ये मजाक भारी पड़ रहा है। जैसे ही सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल हुआ तरह तरह के कमेंट आने शुरू हो गया।

वीडियो देख भड़के लोग

एक यूजर ने लिखा कि अगर तुम्हें ऐसे ही कोई थप्पड़ मारता तो तुम्हें कैसा लगता। ऐसा  मजाक लोगों को पसंद नहीं आता। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा पागल लोग हैं इनमें दिमाग की जगह गोबर भरा है।

दूसरे यूजर ने लिखा कि तुझे इस तरह कोई मारता तो फिर कैसा लगता और यूजर ने लिखा बिल्कुल असभ्य जीवन।

जैसे ही एक्ट्रेस का यह वीडियो वायरल हुआ लोगों ने तरह तरह के कमेंट कपने शुरु कर दिए। यूजर्स ने एक्ट्रेस को तमाम बातें बोलनी शुरु कर दी। जाह्नवी कपूर बहुत ही स्टालिश हैं उनके ड्रेसिंग सेंस लोगों को बहुत पसंद आते हैं।  वह कम समय में ज्यादा पॉपुलर हो गईं।

ये भी पढ़ें-जाह्नवी कपूर दे रहीं थी लाइव परफॉर्मेंस, तभी एक शख्स ने सरेआम की ऐसी हरकत, आगबबूला हो उठी एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Published on July 22, 2023 6:18 pm