Placeholder canvas

दूसरे वनडे के लिए हैमिल्टन पहुंची टीम इंडिया, अर्शदीप सिंह ने किया भांगडा, देखें वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज़ का दूसरा मैच रविवार को हैमिल्टन में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। जहां एक ओर भारतीय टीम मैच जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी, तो वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढत बनाना चाहेगी।

अर्शदीप सिंह ने किया भांगडा

इस मैच के लिए शानिवार को दोनों टीमें हैमिल्टन पहुंच गई। भारतीय टीम के हैमिल्टन पहुंचने की खबर की पुष्टि बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में भारतीय टीम हैमिल्टन पहुंचकर बस से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही बस से उतरने के दौरान भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं। वें बस उतरते हुए भांगडा करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच भी पिछले मैच की तरह भारत में सुबह 7 बजे से शुरू होगा। इस मैच को आप टीवी पर डीडी स्पोर्ट्स पर वहीं फोन और लैपटॉप में अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

ALSO READ: IND vs NZ: पहला वनडे हारने के बाद हरकत में बीसीसीआई, दूसरे वनडे में इस बड़े बदलाव के साथ उतरेंगे शिखर धवन, इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

हैमिल्टन में है भारत का रिकॉर्ड खराब

वही अगर हैमिल्टन के मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम के रिकॉर्ड की बात करें तो भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। भारत ने यहां 7 वनडे मैच खेलें हैं। इनमें से सिर्फ 1 मुकाबले में जीत मिली है।

2009 में महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में भारत यहां जीता था। अब शिखर धवन एंड कंपनी इस रिकॉर्ड को बेहतर करना चाहेगी। रविवार को जीत के साथ सीरीज में बराबरी करने को न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी।

ALSO READ: IND vs NZ: दूसरे वनडे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, मुश्किल में फंसे कप्तान शिखर धवन