SHIKHAR DHAWAN TEAM INDIA

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वन-डे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच रविवार को हैमिल्टन खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमें हैमिल्टन पहुंच भी चुकी हैं। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। जहां भारतीय टीम यह मैत जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी वहीं न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतकर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी।

बारिश बन सकती है खतरा

दूसरे वनडे मैच के पहले भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है और यह मुसीबत है, बारिश की। भारतीय टीम ने जब से न्यूजीलैंड की धरती पर कदम रखा है तब बारिश भारतीय टीम का पीछा कर रही है। जिसके कारण अब तक 4 मैचों में से सिर्फ 2 ही मैच पूरे हो पाए बाकी सभी मैच बारिश से प्रभावित हुए।

अब एकदिवसीय सीरीज़ का दूसरा मैच भी बारिश से प्रभावित होने के आसार हैं। इस मैच के दिन हैमिल्टन में 100% बारिश होने की संभावना है। जिसके कारण पूरा मैच बारिश के कारण धुल सकता है।

ALSO READ: IND vs NZ: पहले वनडे में मिली हार के बाद श्रेयस अय्यर ने तोड़ी चुप्पी, बताया किसकी वजह से भारत को करना पड़ा हार का सामना

पहले वनडे मैच न्यूजीलैंड ने जीता

यह मैच सीरीज का दूसरा मैच होने वाला है। सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को 7 विकेट से शिकस्त दे दी थी। मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टाॅम लाॅथम ने शानदार पारी खेलते हुए 145 रन बनाए थे।

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने 94 रन की धमाकेदार पारी खेली। इन दोनों की पारियों के कारण न्यूजीलैंड की टीम ने 307 रन के विशाल स्कोर को 16 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था।

ALSO READ: IND vs NZ: पहला वनडे हारने के बाद हरकत में बीसीसीआई, दूसरे वनडे में इस बड़े बदलाव के साथ उतरेंगे शिखर धवन, इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी