टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत को मिल गया नंबर 4 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, पंत और सूर्या से भी है खतरनाक
टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत को मिल गया नंबर 4 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, पंत और सूर्या से भी है खतरनाक

Team India : भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैच में ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को कप्तान रोहित शर्मा ने चौथे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था। रविंद्र जडेजा इस मैच के हाई स्कोरर खिलाड़ी थे। उन्होंने अंत तक बल्लेबाजी की थी, आखिर ओवर में आउट हुए थे। जिसके बाद उनके चौथे स्थान पर खेलने की बात की जा रही है।

टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी रह चुके रॉबिन उथप्पा ने भी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कराने के लिए अपनी सहमति दी है। जानिए क्या कहा रॉबिन उथप्पा ने…

टीम इंडिया में होना चाहिए बदलाव

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जब आठवें ओवर में आउट हुए तब कप्तान रोहित शर्मा ने रविंद्र जडेजा को बल्लेबाजी के लिए उतारा। रविंद्र जडेजा ने 35 रन की मैच विनिंग पारी खेली। जिसके बाद कप्तान रोहित का ये फैसला सही साबित हुआ। मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ रविंद्र जडेजा ने 36 और ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ 52 रनों की साझेदारी की।

ये साझेदारी चौथे और पांचवें स्थान के लिए की। जिसके बाद रॉबिन उथप्पा ने मैच में रविंद्र जडेजा के लिए नंबर चार का स्थान सही बताया है।

Also Read : Asia Cup 2022 IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर भड़के वसीम अकरम, कहा बाबर आजम की इस गलती की वजह से भारत के सामने करना पड़ा हार का सामना

रविंद्र जडेजा चौथे स्थान पर मजबूत बल्लेबाज

रविंद्र जडेजा के पाक टीम के खिलाएफ चौथे स्थान कर उतरने के कारण पाकिस्तान टीम अपने बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज के ओवर पूरे नहीं डलवा सका था। जिन्होंने अंतिम ओवर फेंका और रविंद्र जडेजा को भी आउट किया। लेकिन टीम इंडिया ने दो गेंद पहले ही मैच अपने नाम कर लिया।

रॉबिन उथप्पा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा

“मुझे लगता है कि किसी ने नहीं सोचा होगा कि नंबर 4 पर जडेजा आएंगे। यह एक अच्छा फैसला था. मुझे वास्तव में वह निर्णय काफी पसंद आया। इसलिए पाकिस्तान ने अपने स्पिनर नवाज को आखिरी ओवर तक बचा कर रखा, लेकिन भारत ने बेहतर तरीके से मैच समाप्त किया। भारत के बल्लेबाजों, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपनी पारी की शुरुआत में धीमी गेंदबाजों के खिलाफ मशक्कत करते हुए नजर आए थे. लेकिन पावरप्ले के बाद से अपने स्पिनरों को लाकर पाकिस्तान ने गलती की”।

Also Read : IND vs PAK: हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताऊ पारी का श्रेय, कहा जडेजा के आउट होने पर आ गया था रोना