पाकिस्तान की हार पर भड़के वसीम अकरम, कहा बाबर आजम की इस गलती की वजह से भारत के सामने करना पड़ा हार का
पाकिस्तान की हार पर भड़के वसीम अकरम, कहा बाबर आजम की इस गलती की वजह से भारत के सामने करना पड़ा हार का

28 अगस्त, रविवार को इंडिया पाकिस्तान के बीच एक कांटे का मुकाबला देखने को मिला. दोनों ही टीमों ने एक दूसरे को जमकर टक्कर दी. टीम इंडिया डटी रही और आखिरी में बाज़ी मार गई. भारतीय टीम ने इस मैच 5 विकटों से अपने नाम किया. पाकिस्तान की तरफ से आखिरी ओवर नवाज़ (NAWAZ) ने कराया था, जिसमें जीत के लिए 7 रन चाहिए.

ओवर की पहली ही गेंद पर नवाज़ (NAWAZ) ने रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) को चलता किया. इसके बाद दिनेश कार्तकि (DINESH KARTHIK) ने हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) को सिंगल दिया और उन्होंने छक्का लगाकर मैच खत्म किया.

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम (WASIM AKRAM) ने इस मैच के बारे में बात करते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म (BABAR AZAM) की गलती के बारे में बताय. उन्होंने बताय कि बाबर मैच में यहां पर गलती की थी.

बाबर आज़म ने यहां की बड़ी गलती

Babar Azam

वसीम अकरम (BABAR AZAM) ने स्टार सपोर्ट्स ने बात करते हुए कहा,

“मुझे इस तरह का टी20 मैच पसंद है. मेरे लिए यह देखना सुखद रहता है कि गेंदबाजों को दोनों तरफ से बाउंस और विकेट मिल रहा हो. यह एक अच्छा मैच था जो आखिरी ओवर तक गया. बाबर ने एक गलती की, उन्हें नवाज (NAWAZ) को 13वां या 14वां ओवर देना चाहिए था. आखिर में बहुत देर हो चुकी थी. आप टी20 मैचों में आखिरी 3 से 4 ओवरों में स्पिनर से गेंदबाजी नहीं करा सकते खासकर रवींद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) और हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) जैसे बल्लेबाजों के खिलाफ.”

ALSO READ: ब्रेकअप के अफवाह के बाद दुबई में डिनर करते स्पॉट हुए शुभमन गिल और सारा, तस्वीरें देख फैंस भी हुए हैरान, देखें

पाकिस्तानी गेंदबाज़ी से हुए प्रभावित

Naseem Shah

उन्होंने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा,

“वह बहुत चालाक गेंदबाज हैं. भारत को जीत के लिए बधाई। लेकिन मैं पाकिस्तान के गेंदबाज से प्रभावित था. अपना तीसरा या चौथा गेम खेल रहे दहानी, 20-21 साल के डेब्यूटांट नसीम शाह और पाकिस्तान के लिए लगातार अच्छा कर रहे हैरिस रऊफ ने दिल खोलकर कोशिश की. आप देख सकते हैं कि जहां तक ​​तेज गेंदबाजी का सवाल है तो पाकिस्तान का भविष्य उज्ज्वल है.”

ALSO READ: Asia Cup 2022 IND vs HK Weather Forecast: भारतीय टीम के दूसरे मैच में गर्मी या बारिश क्या बनेगी रोड़ा, जानिए हॉन्कॉन्ग के खिलाफ मैच के दौरान हर घंटे कैसा रहेगा मौसम

Published on August 30, 2022 11:58 am