इस भारतीय क्रिकेटर ने बल्ले से तोड़ा अपने साथी का हाथ, टीवी शो पर घटी घटना, वायरल हुआ वीडियो
इस भारतीय क्रिकेटर ने बल्ले से तोड़ा अपने साथी का हाथ, टीवी शो पर घटी घटना, वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों एशिया कप (ASIA CUP 2022) खेला जा रहा है. एशिया कप से के मैच से पहले और बाद में तमाम टीवी चैनल्स पर कई शो आते हैं, जो मैच की प्री और पोस्ट कवरेज करते हैं. ऐसे ही एक शो के दौरान बड़ा हादसा हो गया. स्टार सपोर्ट्स के तमिल चैनल पर ये वाक्या हुआ. इस शो पर पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत (SRIKKANTHS) और हेमांग बदानी (HEMANG BADANI) खड़े होकर एक शो पर मैच का विश्लेषण कर रहे थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ.

इस खिलाड़ी के लगी चोट

बता दें, एशिया कप (ASIA CUP 2022) के शुरुआती मैच से पहले श्रीकांत और हेमांग बदानी (HEMANG BADANI) एक टीवी चैनस पर प्री मैच कवरेज कर रहे थे. एशिया कप का पहला मैच अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया था. इस मैच में अफगानिस्तान ने शानदार जीत हासिल की थी.

इसी मैच से पहले श्रीकांत (SRIKKANTHS) से हेमांद बदानी (HEMANG BADNAI) के हाथ में चोट लग जाती है. श्रीकांत शो पर एक शॉट बताने के लिए अपना बैट घुमाते हैं और बल्ला सीधा हेमांग बदानी (HEMANG BADANI) के हाथ में लगता है जाकर. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

हेमांग बदानी के हाथ में बंधी पट्टी

बता दें, इस घटना के बाद हेमांग बदानी से अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अपनी एक तस्वीर सांझा की है, जिसमें वो हाथ में पट्टी बांधे दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो अगले मैच यानी इंडिया पाकिस्तान के प्री कवरेज के दौरान की है. इस घटना में हेमांग बदानी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. उनके हाथ में किसी भी तरह का कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है. वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

ALSO READ: Asia Cup 2022 IND vs HK Weather Forecast: भारतीय टीम के दूसरे मैच में गर्मी या बारिश क्या बनेगी रोड़ा, जानिए हॉन्कॉन्ग के खिलाफ मैच के दौरान हर घंटे कैसा रहेगा मौसम

एशिया कप में भारत ने बनाया दबदबा

एशिया कप की शुरुआत से ही भारतीय टीम ने दबदबा बना लिया है. इंडिया टीम ने अपनी शुरुआत जीत के साथ की है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में 5 विकटों से जीत हासिल कर ली है.

ALSO READ: Asia Cup 2022 IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर भड़के वसीम अकरम, कहा बाबर आजम की इस गलती की वजह से भारत के सामने करना पड़ा हार का सामना