भारतीय टीम के दूसरे मैच में गर्मी या बारिश क्या बनेगी रोड़ा, जानिए हॉन्कॉन्ग के खिलाफ मैच के दौरान हर घंटे कैसा रहेगा मौसम
भारतीय टीम के दूसरे मैच में गर्मी या बारिश क्या बनेगी रोड़ा, जानिए हॉन्कॉन्ग के खिलाफ मैच के दौरान हर घंटे कैसा रहेगा मौसम

टीम इंडिया अपना एशिया कप(ASIA CUP 2022) का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेल चुकी है, जिसमें भारतीय टीम ने 5 विकटों से पाकिस्तान धराशाई कर दिया. इस मैच को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था. जैसा कि आप सब जानते हैं कि दुबई का मौसम गर्मी के मशहूर है.
भारत बनाम पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मैच में गर्मी ने सभी खिलाड़ियों का हाल खराब किया था.

वहीं, टीम इंडिया को अपना दूसरा मैच भी इसी दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलना है. यह मैच भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच 31 अगस्त, बुधवार को खेला जाएगा. आइए जानते हैं इस दिन कैसा रहेगा दुबई का मौसम क्या बारिश बनेगी मैच में रोड़ा.

कैसा रहेगा मौसम

weather REPORT

इस मैच के दौरान दुबई का मौसम एक बार फिर काफी गर्म रहेगा. बुधवार को खेले जाने वाले इस मैच में तापमान 31 डिग्री से 38 डिग्री तक पहुंच सकता है. दिन में तामपान खिलाड़ियों को परेशान कर सकता है. वहीं, बारिश की कोई संभावना नहीं है. इस मैच में बारिश किसी भी तरह से रोड़ा नहीं बनेगी. दिन में 14-25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी. उस दिन आर्द्रता 39 प्रतिशत रहेगी.

पिच का क्या है हाल

Pitch Report

पिच की बात करें तो, भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पिच काफी हद तक एक गेंदबाज़ी पिच दिखाई दी. हालांकि, पिच हमेशा से ही बल्लेबाज़ी के लिए कारगर रही है, लेकिन भारत पाकिस्तान के बीच पिच का एक अलग ही स्वभाव देखने को मिला. दोनों ही पारियों में पिच गेंदबाज़ी के लिए अनुकूल रही.

ALSO READ: IND vs PAK:1 बार नहीं एशिया कप में अभी 2 बार भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, समझिये कैसे बनेगा समीकरण

एशिया कप के लिए भारतीय स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

ALSO READ: ब्रेकअप के अफवाह के बाद दुबई में डिनर करते स्पॉट हुए शुभमन गिल और सारा, तस्वीरें देख फैंस भी हुए हैरान, देखें