Asia Cup 2022, IND vs HK, MATCH PREDICTION TODAY: भारत और हांगकांग में ये टीम बनेगी आज के मैच की विजेता!
Asia Cup 2022, IND vs HK, MATCH PREDICTION TODAY: भारत और हांगकांग में ये टीम बनेगी आज के मैच की विजेता!

IND vs HK Prediction : भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) को अब एशिया कप में अपना अगला मैच कुछ ही घंटो में हॉन्ग कॉन्ग के साथ खेलना है। हॉन्ग कॉन्ग की टीम के साथ 31 अगस्त को मैच खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान टीम को हराया है। अब अपने ग्रुप की दूसरी टीम हॉन्ग कॉन्ग के साथ मैच खेलना है। इस मैच से पहले कुछ बातें जोकि भारत बनाम हॉन्ग कॉन्ग मैच के रिजल्ट को प्रेडिक्ट कर सकती है।

भारत बनाम हॉन्ग कॉन्ग मैच कुछ ही घंटो में

भारतीय क्रिकेट टीम अब हॉन्ग कॉन्ग के साथ कुछ ही घंटो बाद मैच के लिए दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उतरेगी। भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई रोहित शर्मा कर रहे हैं।

वहीं हॉन्ग कॉन्ग की टीम जोकि टीम इंडिया के साथ ग्रुप ए का ही हिस्सा है। निजाकत खान की कप्तानी में टीम इंडिया के खिलाफ उतरेगी। याद दिला दें, क्वालीफायर राउंड में यूएई की टीम को हराकर हॉन्ग कॉन्ग ने एशिया कप में प्रवेश प्राप्त किया है।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs PAK: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर कसा तंज़, बोले- टीम ने हारने की कर ली थी पूरी तैयारी, वो तो….

टीम इंडिया रोमांचक मैच जीतकर आई है

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान को एक बेहद दबाव वाला और रोमांचक मैच जीतकर हॉन्ग कॉन्ग के साथ खेलने उतरेगी। तो वहीं हॉन्ग कॉन्ग का क्वालीफायर के बाद ये पहला मैच होगा।

निजाकत खान की अगुवाई में हॉन्ग कॉन्ग की टीम भारतीय क्रिकेट टीम को कड़ी टक्कर देने का प्रयास करेगी। लेकिन भारतीय टीम विश्व की मजबूत टीम में से एक है और इस प्रतियोगिता की भी सबसे सफल टीम में से एक है। जिसके बाद ये मैच दर्शको के लिए मनोरंजक हो, इसी उम्मीद की जा सकती है।

दुबई के मैदान के आंकड़े

कुल मैच- 75

पहले बल्लेबाजी करते हुए जीता मैच – 34

पहले गेंदबाजी – 40 मैच जीते

एवरेज पहली पारी का स्कोर- 141

दूसरी पारी का एवरेज स्कोर- 124

उच्चतम कुल रिकॉर्ड- 211/6 (20 ओवर) IRE vs SCO . द्वारा

WI vs ENG- 55/10 सबसे कम कुल स्कोर।

उच्चतम स्कोर का पीछा – AFG vs UAE 183/5

ओमान vs एएचके . द्वारा न्यूनतम स्कोर रक्षा- 134/7

टॉस का भी होगा फायदा

भारतीय क्रिकेट टीम और हॉन्ग कॉन्ग का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। टीम इंडिया ने पाक टीम को टॉस जीतने के बाद यहीं हराया था। इस मैदान कर टॉस की भूमिका महत्वपूर्ण है।

ये भारत और पाकिस्तान के मैच में साफ देखा जा चुका है। हॉन्ग कॉन्ग टीम भारतीय टीम के खिलाफ टॉस जीतकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी की कोशिश में होगी।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों पर आउट होना विराट कोहली को पड़ा भारी, इतने सालों के करियर में पहली बार हुआ ये नुकसान