virendra sehwag team india ,

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग जब मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आते थे, तब लोगों के जेहन में यह पहले से ही तय होता था कि वह अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले हैं और आधे से ज्यादा समय उन्होंने ऐसा ही किया, तभी तो आज भी इस खिलाड़ी की आतिशी बल्लेबाजी की तारीफ होती है.

2023 का वनडे वर्ल्ड कप (2023 World Cup) जो भारतीय सरजमीं पर खेला जाना है, इसके लिए अब टीम इंडिया (Team India) को वीरेंद्र सहवाग जैसा एक धाकड़ खिलाड़ी मिल चुका है.

भारत को मिला वीरेंद्र सहवाग जैसा धाकड़ खिलाड़ी

हम जिस बल्लेबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं 21 वर्षीय यशस्वी जायसवाल हैं, जिन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट के साथ-साथ आईपीएल में रनों का अंबार खड़ा कर दिया है, जिस कारण उन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया जा रहा है. माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी के आने से टीम इंडिया को वीरेंद्र सहवाग की कमी पूरी हो जाएगी.

शुभ्मन गिल को कड़ी टक्कर देने को तैयार

यशस्वी जायसवाल ने कुल 15 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 1845 रन बनाए हैं. वहीं अब यह खिलाड़ी शुभ्मन गिल को भी कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है, जिन पर ट्रॉफी दिलाने के लिए भरोसा जताया जा सकता है।

यशस्वी जायसवाल के अंदर यह क्षमता है कि वह टीम इंडिया (Team India) के लिए ओपनिंग करते हुए भारत को शानदार शुरुआत दिलाए जो वर्ल्ड कप के लिहाज से देखा जाए तो काफी अहम है. इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धमाल मचाते हुए हर फॉर्मेट के गेंदबाजों की छुट्टी कर दी है.

Read More : वेस्टइंडीज दौरे से पहले संन्यास लेने का मन बना चुका है Team India का ये पेसर, BCCI के इस फैसले के बाद लग चुका है मुहर

Published on July 8, 2023 11:59 am