ashram 3 isha gupta

आश्रम वेब सीरीज के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। ऐसे में लोगों का टेस्ट भी बदल गया है। लोग सिनेमा हालों में जाने से बचते हैं। और लोग वेब सारीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं । लोगों को वेब लीरीज को कंटेंट बहुत पसंद आता है। उनका रुझान वेब सीरीज की तरफ काफी बढ़ रहा है। लोग अपने घर में आराम से फिल्में देखने का लुफ्त उठाते हैं । वहीं तरह-तरह की वेब सीरीज के निर्माण में उछाल आया है।  लोग वेब सीरीज बहुत पसंद कर रहे हैं।

वहीं वेब सीरीज में कंपटीशन बहुत तगड़ा हो गया है। आज हम आपको ऐसे ही वेब सीरीज के  बारे में बताएंगे, जिसमें काम करने के लिए एक्ट्रेस ने सारी हदें पार कर दी।

आश्रम वेब सीरीज काम करने के लिए ईशा गुप्ता ने की हदें पार

बता दें कि आश्रम  वेब सीरीज काफी चर्चा में रही। ऐसे में इस वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा इसका चौथा सीजन भी लाने वाले हैं। सबसे खास बात यह रही कि इस सीजन में एंट्री पाने के लिए ईशा गुप्ता ने प्रकाश झा को इतने मैसेज किए कि वह खुद भी हैरान हैं।

ईशा गुप्ता ने प्रकाश झा को किया चैट

ईशा गुप्ता  प्रकाश झा को दिन-रात मैसेज किया करती थीं। आजकल प्रकाश झा चौथे सीजन को लाने के बारे में सोच रहे हैं। तीसरे सीजन को बहुत ही ज्यादा दर्शकों का प्यार मिला। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस वेब सीरीज को काफी सराहा गया। ईशा गुप्ता लगातार निर्देशक प्रकाश झा को मैसेज करती थीं।

अब फिर से ऐसा ही कर रही हैं और चौथे सीजन में रोल पाने के लिए बेकरार है । ईशा गुप्ता लगातार उन्हें मैसेज करती थी जिससे कि उनको वेब सीरीज में रोल मिल सके।

ये भी पढ़ें-ज्योति मौर्या के पिता ने बताई असली सच्चाई, कहा “जब शादी ही झूठ के बुनियाद पर हुई हो तो….”