Placeholder canvas

Prithvi Shaw Breakup: पृथ्वी शॉ को प्यार में मिला धोखा, निधि तापड़िया ने किया क्रिकेटर से ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

पृथ्वी शाॅ के निजी जीवन में समस्याओं का लंबा दौर चल रहा है. पृथ्वी शाॅ के साथ कुछ महीने पहले सड़क पर एक घटना घटी थी जहां उनके ऊपर मारपीट का आरोप लगा था. वही अब खबर आ रही है कि माॅडल और गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया से ब्रेकअप हो गया है. पृथ्वी शाॅ लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म हैं और अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

दोनों पर इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफाॅलो

आजकल सेलिब्रिटी जीवन की सारी खबर सोशल मीडिया से ही मिलती है. बीते 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन पृथ्वी शाॅ ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया था जिसमें उन्होंने निधि तापड़िया का फोटो लगाते हुए ‘वाईफी’ लिखा था. हालांकि उन्होंने बाद में उस स्टोरी को डिलीट कर दिया था.

अब खबर आ रही है कि पृथ्वी शाॅ और निधि तापड़िया ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफाॅलो कर दिया है. आप से बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 सत्र के बाद पृथ्वी शाॅ निधि तापड़िया के साथ फ्रांस में 2023 Cannes Film Festival के दौरान दिखाई दिए थे.

ख़राब फाॅर्म में चल रहे हैं पृथ्वी शॉ

आईपीएल के दौरान पृथ्वी शाॅ एक भी अर्धशतक नही लगा पाए थे. इस सीजन में पृथ्वी शाॅ ने 8 मैच खेले थे और सिर्फ 106 रन बना पाए थे. वही घरेलू क्रिकेट वह इस वक्त दिलीप ट्राॅफी खेल रहे हैं, वहां भी पृथ्वी शाॅ के बल्ले से रन नही निकल रहे हैं. ऐसे में पृथ्वी शाॅ के करियर पर अब प्रश्नचिन्ह लगना शुरू हो चुका है.

ऐसा रहा है पृथ्वी शाॅ का करियर

पृथ्वी शाॅ ने अब तक भारत के लिए 5 टेस्ट खेले है जिसमें उन्होंने 42 की औसत से 339 रन बनाए थे. वहीं वनडे में उन्होंने 6 वनडे में 189 रन बनाए हैं. आप से बता दे कि भले ही पृथ्वी शाॅ का यह दौर खराब चल रहा है, लेकिन पृथ्वी के पास गजब का टैलेंट है, जिसे मैच करना बड़ा मुश्किल है.

हैरिस शील्ड ट्राॅफी में पृथ्वी शाॅ 546 रन का बनाया था तभी से उनका नाम सुर्खियों में बना हुआ है. उन्होने कुछ आईपीएल सीजन में भी शानदार प्रदर्शन किया है. खराब फॉर्म हर क्रिकेटर के जीवन में आता है लेकिन अब पृथ्वी को जीवन में धैर्य और स्थिरता की जरूरत है.

ALSO READ: आश्रम वेब सीरीज में रोल पाने के लिए दिन रात ईशा गुप्ता डॉयरेक्टर के साथ करती थीं ये काम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा