Placeholder canvas

वेस्टइंडीज दौरे से पहले संन्यास लेने का मन बना चुका है Team India का ये पेसर, BCCI के इस फैसले के बाद लग चुका है मुहर

12 जुलाई से टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करनी है, जिसके लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है. रोहित शर्मा की कप्तानी में ब्लू आर्मी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत हासिल करने की पूरी तैयारी कर ली है. इस बीच देखा जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) का एक खिलाड़ी अपने करियर को अलविदा कहने के लिए तैयार है. इस बात की पुष्टि बीसीसीआई के एक बयान के बाद पूरी तरह से स्पष्ट मानी जा रही है.

संन्यास ले सकता है Team India का ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं हर्षल पटेल है जिन्हें किसी भी फॉर्मेट के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया (Team India) के लिए शामिल नहीं किया गया है.

इस साल जनवरी महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी हर्षल पटेल को मौका नहीं दिया गया था और लगातार काफी समय से इन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है. चयनकर्ताओं ने इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि यह खिलाड़ी अब उनके प्लान का हिस्सा नहीं है.

इस खिलाड़ी को लेना होगा फैसला

आपको बता दें कि हर्षल पटेल या तो अब मौके का इंतजार कर सकते हैं या अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टेस्ट और वनडे टीम का हिस्सा बनने पर ध्यान दे सकते हैं.

इस बात से भी कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता कि बीसीसीआई और चयनकर्ता का इस वक्त फोकस वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Team India) को पूरी तरह से तैयार करना है.

आपको बता दें कि हर्षल पटेल ने अपने करियर में 25 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए 29 विकेट अपने नाम किए हैं. वह श्रीलंका के खिलाफ जनवरी में आखिरी टी-20 सीरीज में नजर आए थे. इसके बाद से ही उन्हें लगातार हर फॉर्मेट से बाहर रखा जा रहा है.

Read More : आईपीएल 2023 में धमाल मचाने वाले इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी, नहीं मिला वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम में जगह