TEAM INDIA WORLD CUP 2023 BCCI

क्रिकेट का खेल सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। क्रिकेट में बल्लेबाजी और गेंदाबाजी के साथ ही फील्डिंग का भी महत्वपूर्ण योगदान होता है। मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम (TEAM INDIA) को विश्व की बेस्ट फील्डिंग साइट के तौर पर पहचाना है। TEAM INDIA के खिलाड़ियों की फील्डिंग स्किल को विश्वभर में सराहा जाता है। लेकिन आज हम आपको TEAM INDIA के ही तीन ऐसे सुस्त खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जिनका नाम सुनकर आप भी हामी भरेंगे

TEAM INDIA के ये है 3 आलसी खिलाड़ी

1.रोहित शर्मा (Rohit Sharma)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भले ही 36 साल के हो गए हैं। लेकिन आज भी खिलाड़ी लंबे-लंबे छक्के लगाने में उस्ताज हैं। रोहित शर्मा लगातार TEAM INDIA के लिए कप्तानी करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन रोहित शर्मा की उम्र में कई खिलाड़ी संयास ले लेते हैं। लेकिन रोहित शर्मा मैदान पर अपना सौ फीसदी देते नजर आते हैं। लेकिन उनकी उम्र का असर उनकी फील्डिंग पर दिखाई देता है। विश्वकप के दौरान भी कई बार रोहित शर्मा को फील्डिंग में स्ट्रगल करते देखा गया था।

2.अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane)

मैदान पर मौजूदा समय में सुस्त दिखने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरा नाम आजिंक्य रहाणें का है। आजिंक्य रहाणें भी 35 साल के हो गए हैं। रहाणे मैदान पर सुस्त नजर आते हैं, उनकी बल्लेबाजी पर भी इसका असर देखने को मिलता है। उनकी फिटनेस पर भी कुछ समय पहले सवाल उठे थे। आजिंक्य रहाणे लंबे वक्त से TEAM INDIA से बाहर हैं, ऐसे में वो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

3.चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara)

भारतीय क्रिकेट टीम के सुस्त खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरा नाम चेतेश्वर पुजारा का है। पुजारा भी 35 साल के हो चुके हैं। वो लगातार अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिसके बाद उन्हें TEAM INDIA से भी ड्रॉप किया गया हैं। चेतेश्वर पुजारा लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के साथ ही अब टेस्ट टीम से भी बाहर हैं, ऐसे में फिटनेस पर लगातार उठते सवालों के चलते वो इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

Also Read:Team India: रोहित शर्मा समेत ये 5 खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 के बाद ले सकते हैं संन्यास, टूट जाएगा करोड़ो फैंस का दिल