tabbu

साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं था। सारी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी। तभी दो फिल्में आई एक भूल भुलैया 2(Bhool Bhulaiyaa 2) और दूसरी दृश्यम 2(Drishyam 2) इन दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स ने खूब सराहा और लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच इन दोनों फिल्मों में जमकर धाक जमाई और खूब शानदार कमाई की।

वहीं दृश्यम 2 में अजय देवगन नजर आए थे। बॉलीवुड के सिंघम की नई फिल्म रीलीज हुई है, जिसका नाम भोला(Bhoola) है। जो 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और लोग जमकर इस फिल्म को देख रहे हैं।

आज भी सिंगल हैं तब्बू

बता दें कि तब्बू की पहली फिल्म प्रेम के को स्टार संजय कपूर को प्यार करने लगीं थीं, दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे। लेकिन जैसे ही शूटिंग खत्म हुई इनका रिश्ता भी खत्म हो गया। जब तक फिल्म की शूटिंग चल रही थी दोनों साथ थे, लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए।

उसके बाद तब्बू का नाम साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) के साथ जुड़ा। उस समय दिव्या भारती जिंदा थीं और तब्बू के मन में शादी के लिए कोई फीलिंग नहीं थी, तब दोनों अच्छे दोस्त थे। लेकिन वक्त के साथ उनके लिए फीलिंग बदलने लगी। लेकिन तब तक दिव्या भारती की मौत हो चुकी थी।

साजिद डिसाइड नहीं कर पा रहे थे कि वह क्या करें? इससे तब्बू नाराज हो गईं और उन्होंने साजिद को छोड़ दिया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के प्यार में पड़ गईं।

 10 साल तक रहा नागार्जुन के साथ रिश्ता

बता दें कि तब्बू का नागार्जुन के साथ रिश्ता बहुत ही खराब था। जब तब्बू डेट कर रहीं थीं, तब वह शादीशुदा थे और यह दोनों 10 साल तक दूसरे के साथ रिश्ते में रहे, लेकिन नागार्जुन ने अपनी पत्नी को नहीं छोड़ा, जिसकी वजह से वह नाराज हो गईं और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

 बॉलीवुड के सिंघम हैं तब्बू के सिंगल होने की वजह

बता दें कि अजय देवगन और फराह खान के साथ तब्बू का बहुत अच्छा रिश्ता है। तब्बू को फराह खान के घर बहुत अच्छा लगता है, तब्बू और अजय पड़ोसी थे। एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि

“अगर वह किसी से बात करती थीं तब अजय देवगन करने नही देते थे। जब भी तब्बू किसी लड़के से बात करती थीं, तो अजय देवगन जाकर उनकी खिंचाई कर देते थे और अजय, तब्बू पर नज़र रखते थे और जिस लड़के से तब्बू बात करने जाती थीं, उन लड़कों को मारने की धमकी देते थे।  इसी वजह से वह आज भी अकेली हैं।”

ये भी पढ़ें-निक जोनस से पहले इस शख्स के साथ 6 साल तक सीरियस रिलेशनशिप में थी प्रियंका चोपड़ा, निक से बात करना भी नहीं था पसंद

Published on March 31, 2023 7:09 pm