rekha farzana

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Evergreen actress Rekha) और उनकी हेयर ड्रेसर फरजाना (Farzana) काफी चर्चा में रहते हैं, क्योंकि एक वक्त ऐसा था जब फरजाना रेखा (Rekha and Farzana) की हेयर डिजाइनर थीं, लेकिन साल 1986 में रेखा ने फरजाना को अपना पर्सनल सेक्रेटरी बना लिया और आज फरजाना रेखा के साथ साए की तरह रहती हैं।

अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की वजह से रेख चर्चा में बनी रहती हैं। रेखा का नाम बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा। सबसे ज्यादा उनकी अफेयर की खबरें अमिताभ बच्चन के साथ सुनने को मिलती हैं। खबरों की माने तो अमिताभ बच्चन रेखा के प्यार में पागल थे।

कौन है रेखा की पर्सनल सेक्रेटरी फरजाना?

बता दें कि रेखा अक्सर अपनी सेक्रेटरी फरजाना (Rekha Secretary Farzana) के साथ नजर आती हैं। फरजाना रेखा की हेयर डिजाइनर रहा करती थीं, लेकिन रेखा ने 1990 में दिल्ली की बिजनसमैन मुकेश से शादी की। लेकिन मुकेश ने सुसाइड कर लिया। जिसके बाद रेखा को जिम्मेदार ठहराया गया। लेकिन वक्त के साथ सब कुछ ठीक हो गया।

 जेठानी ने लगाया आरोप

रेखा की जेठानी ने रेखा पर आरोप लगाया था कि

“रेखा और उनके पर्सनल सेक्रेटरी के बीच कुछ चल रहा है। उन दोनों के बीच दोस्त या बहन का रिश्ता नहीं बल्कि दोनों के बीच में पति-पत्नी जैसा रिश्ता है और यह खुद उन्होंने अपनी आंखों से देखा है।”

उन्होंने अपने आरोप में ये भी कहा कि

“अगर रेखा, मुकेश से नहीं मिली होती तो मुकेश आज जिंदा होते। रेखा और फरजाना साथ में समय बताती हैं और अगर रेखा किसी से बात करती हैं, तो फरजाना गुस्से से लाल पीली हो जाती हैं।”

ALSO READ: मुस्लिम हैं दीपिका पादुकोण? ये वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने खोला राज!

Published on March 31, 2023 5:42 pm