A Suitable Boy tabu bold Scenes

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू(Tabu) अपने अभिनय की वजह से जानी जाती हैं। तब्बू ने अजय देवगन(Ajay Devgn) के साथ दृश्यम(Drishyam) और दृश्यम 2 ((Drishyam 2) में अपना बेहतरीन अभिनय दिया। जिसकी वजह से वह छा गईं।

वहीं उन्होंने भूल-भुलैया 2 में अहम रोल प्ले किया था। जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया। वहीं ईशान खट्टर(Ishaan Khattar) के साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है जिसको लेकर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ईशान खट्टर((Ishaan Khattar) ) के संग दिए बोल्ड सीन

बता दें कि तब्बू एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे। वहीं दोनों ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं जो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं लोग उनके उम्र के फासले को देखकर बहुत ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि तब वह 51 साल की हो चुकी हैं।

वह बहुत छोटे लड़के के साथ नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में तब उन्हें वेश्या का रोल प्ले किया है और उनका एक अलग और नया रूप देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज में कई सारे सीन है। यह वेब सीरीज बहुत ज्यादा बोल्ड है।

अफवाह है डिमांड पूरा कराने वाली खबर

तब्बू के इस वेब सीरीज का नाम अ सूटेबल बॉय है जिसमें तब्बु और इशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे। वही इशान तब्बु से 25 साल के छोटे हैं । वह उसको किस करती हुई नजर आएंगे। यह वेब सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस वेब सीरीज मीरा नैयर के निर्देशन में बनी है।

वेब सीरीज ‘अ सूटेबल बॉय’ में तब्बू और ईशान खट्टर के साथ रसिका दुग्गल, राम कपूर, नमिता दास, विजय वर्मा, रणवीर शौरी और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। इस सीरीज से तब्बू ने बेकाबू कर देने वाले सीन दिए हैं। एक्ट्रेस के इस अवतार को देख कर हर कोई हैरान है।

तब्बू इस समय भी अपने घर में अकेले रहती है। उनके साथ कोई नहीं रहता। ऐसे में इस खबर का आना अफवाह है जिसमे कहा गया कि वह एक लड़के के साथ रहती है और अपनी डिमांड पूरी करवाती हैं।

ये भी पढ़ें-ऑस्ट्रेलिया पर सेमीफाइनल में भारी पड़ेंगे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, भारत को फाइनल में पहुँचाने का रखते हैं दम

Published on June 1, 2023 7:09 pm