Placeholder canvas

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा अली खान, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के शो में बतौर जज के रूप में नजर आते थे। हालांकि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। वह अपने बयानों की वजह से काफी सुर्खियों में बने रहे। इन दिनों वह अपनी बेटी की वजह से चर्चा में हैं। नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी बहुत ही ग्लैमरस और हॉट और सेक्सी है। तस्वीरों को देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं कि यह नवजोत की बेटी है।

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी है फैशन डिजाइनर्स

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी पेशे से फैशन डिज़ाइनर है लेकिन वह देखने में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती जो कोई उन्हें देखता है वह उन्हें देखता ही रह जाता है। नवजोत की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तरह तरह की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका देती हैं।

उन्होंने पंजाब से पढ़ाई करने बाद फैशन डिजाइनिंग की और सिंगापुर और फिर लंदन चली गई। नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया है।

राबिया बहुत ही सुंदर हैं और उसका प्रोफेशन फैशन डिजाइनिंग का है। वहीं क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कई सारे रियलिटी शो में नजर आए। नवजोत की बेटी राबिया फैशन डिज़ाइनर हैं और वह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

 नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी इस क्षेत्र में कमाना चाहती है नाम

नवजोत सिंह की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और इंस्टाग्राम पर उसके विश्वास 39 हजार फॉलोअर्स हैं। वही वह दिल्ली में रहती है और उसने पंजाब से पढ़ाई करने के बाद है फैशन डिजाइनिंग का कोर्स सिंगापुर से किया।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करती जिसमें बहुत ही हॉट लगती है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है। नवजोत सिंह की बेटी बेहद हसीन हैं। और वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें-FACT CHECK: 51 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं तब्बू, 26 साल के इस लड़के से करवाती है डिमांड पूरी, जानिए क्या है सच्चाई