JETHALAL DAUGHTER

टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी इस वक्त करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. इस शो में वह बबीता जी (Babita Ji) की खूबसूरती के दीवाने हैं. वह जिस तरह से इस शो के माध्यम से लोगों को हंसाते हैं उनकी यह अदा लोगों को खूब पसंद आती है पर आज हम आपको इस शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में बबीता जी (Babita Ji) से भी चार कदम आगे हैं.

Babita Ji से भी खूबसूरत है जेठालाल की बेटी

आपको बता दें कि जेठालाल की बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा और आप बबीता जी (Babita Ji) को भी भूल जाएंगे.

लाल और सफेद बनारसी साड़ी में सजी जेठालाल की बेटी नियति अपने पिता दिलीप जोशी के साथ नजर आ रही है जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

आपको बता दें कि आज दिलीप जोशी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं, जहां बाप बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी की जाती है.

असल जिंदगी में हैं सुखी पिता

तारक मेहता के शो में यह नजर आता है कि जेठालाल अपने बेटे टप्पू की हरकतों से पूरी तरह परेशान रहते हैं लेकिन यह बात आपको नहीं पता होगा कि असल जिंदगी में दिलीप जोशी एक बेहद ही सुखी पिता हैं, जिन्होंने हाल ही में अपनी बेटी नियति की शादी की और उनकी बेटी की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. जब से उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं उसके बाद हर किसी का मानना है कि उनकी बेटी किसी अप्सरा से कम नहीं है.

अगर वह फिल्मों में होती तो आज वह एक अलग मुकाम पर होती, लेकिन फिल्मों की तरफ उनकी कोई रुचि नहीं है. लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद भी दिलीप जोशी की बेटी नियति अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बना रही हैं.

ALSO READ: नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा अली खान, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Published on June 1, 2023 9:26 pm