ABHIJIT WIFE

छोटे पर्दे पर भी कई ऐसे सितारे नजर आते हैं जिनकी असल जिंदगी हमेशा से चर्चा में छाई रहती है. 15 साल तक लगातार लोगों को सस्पेंस और थ्रीलर के साथ इंटरटेन करने वाला शो सीआईडी आज लोगों का एक पसंदीदा शो चुका है जिसमें एसीपी प्रद्युमन के अलावा और भी कई ऐसे किरदार है जिनके बारे में जानने की इच्छा लोग रखते हैं.

आज हम आपको सीआईडी में इंस्पेक्टर अभिजीत की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

बेहद खूबसूरत है इंस्पेक्टर अभिजीत की पत्नी

आपको बता दें कि इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है जहां अब वह खूबसूरत पत्नी मानसी की वजह से भी सोशल मीडिया पर चर्चा में छाए रहते हैं, जो देखने में बिल्कुल बॉलीवुड अभिनेत्री जैसी लगती है.

हाल फिलहाल में उन्हें कई प्रोजेक्ट में काम करने को मिला है, जहां फिल्मों की शूटिंग को लेकर वह व्यस्त है, क्योंकि सीआईडी को बंद हुए 2 साल से ज्यादा समय हो चुके हैं. इसके बावजूद भी इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार आज भी लोगों का पसंदीदा किरदार माना जाता है.

देखते ही हो जाएंगे दीवाने

आपको बता दे कि इंस्पेक्टर अभिजीत की पत्नी को अगर कोई देख लें तो पलक झपकते ही उनका दीवाना हो जाएगा, जहां कई बार लोग उनकी पत्नी की तुलना करिश्मा कपूर से भी कर चुके हैं.

आपको बता दें कि इंस्पेक्टर अभिजीत की पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है, जो अपने दोनों बच्चों के साथ घर पर ज्यादा समय बिताना पसंद करती हैं.

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

आपको बता दे कि जब सीआईडी का शो आया करता था उस दौरान लोग इंस्पेक्टर अभिजीत से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को उत्सुक रहते थे.

आज भी जब सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी तस्वीरें साझा करती हैं, तो लोग इसे खूब पसंद करते हैं, जहां सादगी में ही अभिजीत की पत्नी लोगों का दिल जीत लेती हैं, जिन्हें सुर्खियों में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

ALSO READ: Babita Ji से भी ज्यादा खूबसूरत है जेठालाल की बेटी, बॉलीवुड में आ जाए तो सारा, आलिया की कर दे छुट्टी

Published on June 1, 2023 9:31 pm