इस एक्टर की वजह से तब्बू की नहीं भरी मांग, 51 की उम्र में हैं कुंवारी, एक्ट्रेस ने कहा उसकी वजह से नहीं की शादी

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।  तब्बू ने बहुत सी फिल्में की है लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अजय देवगन के साथ हिट साबित हुई। बता दें कि तब्बू ने आज तक शादी नहीं की। एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया कि उन्होंने अजय देवगन की वजह से शादी नहीं की ।

अजय देवगन करते थे तब्बू की जासूसी

c8027cfa 1db8 11eb 967e 6bdb4b2cee00 1636007611

बता दें कि अजय देवगन और उनके चचेरे भाई समीर तब्बू के पड़ोसी थे इसी वजह से वह एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। तब्बू जब छोटी थी तो अजय देवगन और समीर उनकी जासूसी करते थे और लड़कों से भी बात करने के लिए मना करते थे। और उन्हें किसी से बात करने पर पीटने की धमकी देते थे। यही वजह है कि आज तक तब्बू सिंगल है।

ALSO READ:मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी नहीं बल्कि अंबानी खानदान की छोटी बहू के शौक है रानियों वाली

तब्बू अजय देवगन पर करती हैं भरोसा

tabu marriage couldnt happen because of ajay devgn 7630149 m

तब्बू ने बताया कि वह अजय देवगन पर पूरी तरह से भरोसा करती थी। और अजय उन्हें बच्चे की तरह प्रोटेक्ट करते थे। जब वो एक साथ सेट पर रहते थे तो माहौल एकदम खुशनुमा रहता था। उन्होंने यह भी कहा कि अजय उन्हें कभी शादी करने का सुझाव नहीं देंगे ।वहीं  अजय देवगन ने काजोल से शादी की और आज वह दो बच्चों के पिता है। अजय की बेटी न्यासा काफी सुर्खियों में रहती है और वह फॉरेन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

ALSO READ:देश के सबसे अमीर खानदान के मुखिया मुकेश अंबानी ने चुना अपना वारिश, भाई अनिल अंबानी से तोड़ लिया है नाता

Published on July 17, 2022 10:19 am