Kriti Sanon Ankita Lokhande

दुनिया के करोड़पती आदमी में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत के सबसे अमीर आदमी माने जाते हैं। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी( Nita Ambani) काफी शान शौकत से जिंदगी जीते हैं। नीता अंबानी जिस घर में रहती हैं उनका घर काफी आलीशान है। जिसका नाम इटालिया है जिसकी कीमत करोड़ो में है। क्या आपको पता है नीता अंबानी (Nita Ambani) को भी कोई टक्कर देता है। नीता अंबानी से ज्यादा आलीशान घर में उनकी देवरानी टीना अंबानी( Tina Ambani) एक बड़े से आलीशान में रहती हैं। आइए जानते हैं कि मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी( Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी किस घर में रहती हैं और कैसी जिंदगी जीती हैं।

टीना अंबानी रहती है महल जैसे घर में

Nita Ambani
अनिल अंबानी( Anil Ambani)की पत्नी टीना अंबानी( Tina Ambani) आज के समय में काफी रॉयल जिंदगी जीती है। टीना अंबानी अपनी जेठानी नीता अंबानी (Nita Ambani) को भी टक्कर देती हैं टीना अंबानी को आज के समय में पूरी दुनिया जानती है। टीना अम्बानी को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती हैं उनसे आलीशान जीवन और कोई भी व्यतीत नही करता है। टीना अम्बानी (Tina Ambani)अपने पति और परिवार के साथ एक बहुत ही आलीशान और लक्सरी बंगले में रहती है जो कि मुम्बई के पाली हिल्स में है। टीना अंबानी घर के 14 मंजिल पर रहती हैं।

कीमती चीजों की शौकीन

टीना अंबानी कीमती चीजों की शौकीन

 

टीना अंबानी अपनी काफी कीमती चीजों की शौकीन है। टीना अंबानी के पास खुद की काफी महंगी गाड़ियां है। टीना अंबानी को काफी शान शौकत से जिंदगी जीना अच्छा लगता है और अच्छा ही क्यों न लगे अंबानी परिवार की छोटी बहू जो है।

Read more-Alia Bhatt इवेंट में पहनी इतनी छोटी ड्रेस, बैठते वक्त दिखा सबकुछ होना पड़ा शर्मशार

Published on March 11, 2022 11:06 am