सभी 16 कप्तानों के फोटो शूट में रोहित शर्मा को किया गया साइड तो भड़के फैंस, ICC को लगाई फटकार
सभी 16 कप्तानों के फोटो शूट में रोहित शर्मा को किया गया साइड तो भड़के फैंस, ICC को लगाई फटकार

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) शुरू होने में बस कुछ ही घंटों का समय रह गया है, जहां इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सभी 16 टीमों के कप्तान मीडिया से रूबरू हुए और उसके बाद इन कप्तानों का फोटो शूट किया गया. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर अलग चर्चा चल रही है और यह चर्चा इस बात की है कि रोहित शर्मा इस फोटो शूट में साइड में बैठे हुए हैं.

वहीं अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी भी दूसरी साइड में बैठे हुए हैं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की फोटो शूट में रोहित शर्मा के साइड में बैठे होने पर फैंस उसपर अजीब- अजीब कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने किया सवाल

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए जो फोटो शूट किया गया है, उसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ट्रॉफी के पास में बैठे हुए हैं, जहां रोहित शर्मा को साइड में बैठा देख फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है.

एक पाकिस्तानी यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा साइड में क्यों बैठा है? उन्हें केन विलियमसन की जगह होना चाहिए था. वहीं कुछ लोगों ने इस फोटो को नजरअंदाज करके अपनी-अपनी टीम को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए बधाई दी है.

अगर विराट कोहली होता तो ऐसा नहीं होता

एक यूजर ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इस फोटोशूट में रोहित शर्मा के साइड में बैठे होने पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि आईसीसी में बीसीसीआई का योगदान 70% से अधिक है.

एक पाकिस्तानी के रूप में मुझे लगता है कि आईसीसी कभी- कभी भूल जाता है कि बड़े क्रिकेट देशों का सम्मान कैसे किया जाता है. वहीं एक अन्य ने लिखा कि अगर रोहित शर्मा की जगह विराट कोहली होता तो शायद ऐसा नहीं होता.

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप में ये 2 खिलाड़ी साबित होंगे सबसे बड़े मैच विनर, भारत के खिलाफ भी हर मैच में बनाते हैं रन

महामुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत टीम इंडिया-पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले के साथ करेगी जो कि 23 अक्टूबर को होना है. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीम कड़ी मेहनत कर रही हैं. एक तरफ ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसी धुरंधर टीम को हराकर टीम इंडिया का हौसला बुलंदियों पर है.

वहीं दूसरी ओर बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड में ट्राई सीरीज खेल कर आए हैं, जहां ऑस्ट्रेलियाई वातावरण में अपने आप को पूरी तरह ढा़लने के लिए टीम इंडिया पहले से ही अमेरिका की सरजमी पर पधार चुकी है.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज नहीं ये 4 टीम बना सकती हैं टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह

Published on October 16, 2022 12:54 pm