Placeholder canvas

बिना बताए पिता ने तय कर दी शिखर धवन की दूसरी शादी, भड़के क्रिकेटर ने पिता से कह दी ये बात

क्रिकेट के दुनिया के गब्बर यानि शिखर धवन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह अपने पिता के साथ कुछ बात कर रहे हैं. आप से बता दें की शिखर धवन आजकल घर पर हैं और एक फिल्म में कैमियो भी कर रहे हैं. पिछले हफ्ते शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के कप्तान थे. शिखर सीरीज में कुछ ख़ास नही कर सके लेकिन भारत ने सीरीज जरूर जीती थी.

क्या है वीडियो में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

कहानी यह है कि शिखर धवन ने इंस्टा पर अपने पिता के साथ एक रील बनाई हैं जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘पापा खेल गए’. वीडियो में शिखर धवन कह रहे हैं कि, ‘मतलब पापा मुझसे पूछे बगैर मेरी शादी कैसे तय कर सकते हो यार’.

इस सवाल पर उनके पिता ने कहा, ‘जैसे तूझसे पूछे बगैर तूझे पैदा किया है.’

यानि इंस्टा पर शिखर धवन ने एक फन्नी रील बनाई है, जिसका मकसद सिर्फ लोगों को एंटरटेन करना है. इसका सच्चाई से कोई वास्ता नही है. आपसे बता दें कि शिखर धवन ने अपने पहले पत्नी को तलाक दे दिया है. उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है.

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप में ये 2 खिलाड़ी साबित होंगे सबसे बड़े मैच विनर, भारत के खिलाफ भी हर मैच में बनाते हैं रन

शिखर धवन का करियर

शिखर धवन इस समय फार्म में नही नही है. यह कहना भी अतिशयोक्ति नही होगी वह अपने कैरियर के अंतिम पड़ाव पर हैं. लेकिन शिखर धवन का रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है.

शिखर धवन ने 161 एकदिवसीय मैचों में 45.08 की औसत से 6672 रन बनाए हैं. इसमें उन्होंने 17 शतक और 38 अर्धशतक भी लगाए हैं. टेस्ट में धवन ने 40 की औसत से 2315 रन बनाए हैं जिसमें उन्होंने अपने समय का सबसे तेज शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया था.

ALSO READ: इंडिया की टेंशन खत्म, विराट कोहली बने आलराउंडर, मुथैया मुरलीधरन बन फेंकी जादुई गेंद