Placeholder canvas

इंडिया की टेंशन खत्म, विराट कोहली बने आलराउंडर, मुथैया मुरलीधरन बन फेंकी जादुई गेंद

टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले इस वक्त टीम इंडिया में अलग-अलग प्रयोग किए जा रहे हैं, जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसा कारनामा कर दिया है कि हर कोई देख कर दंग रह गया. विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी की खबर तो हर किसी को है, लेकिन यह बात शायद ही किसी को पता होगी कि विराट कोहली अब एक शानदार ऑलराउंडर भी बन चुके हैं.

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शानदार गेंदबाजी से हिटमैन रोहित शर्मा को भी आउट कर दिया.

वायरल हो रहा किंग कोहली का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी घातक गेंदबाजी से रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाते नजर आ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इस वक्त पहुंची टीम इंडिया, टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले प्रैक्टिस करती नजर आ रही है.

आपको बता दें कि विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत कम बार गेंदबाजी की है, जहां इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) ने लगभग 30 से 40 मिनट तक लगातार अपने क्रॉस लेग एक्शन से गेंदबाजी की.

लोगों के मन में उठ रहे सवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) के वीडियो के वायरल होने के बाद ही उनके फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं. दरअसल फैंस यह जानना चाहते हैं कि क्या इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली बतौर ऑलराउंडर नजर आने वाले हैं. हालांकि यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

वायरल वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ राहुल द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ भी मौजूद रहे, जहां टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अभी तक विराट कोहली (Virat Kohli) 104 इंटरनेशनल मैचों में 152 बार गेंद फेक चुके हैं.

इस दौरान उन्होंने 204 रन देकर चार विकेट भी अपने नाम किए हैं, जहां नेट्स में उन्हें गेंदबाजी करता देख उनके फैंस के मन में एक अलग ही इच्छा जाग उठी है.

ALSO READ: एशिया कप जीतने के बाद हरमनप्रीत कौर ने इन्हें दिया जीत का पूरा श्रेय तो श्रीलंकाई कप्तान का फूटा गुस्सा, बताया क्यों जीता भारत

अब महा मुकाबले की हो रही तैयारी

विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर मैदान पर अपने नए-नए अवतार से अपने फैंस को सरप्राइस देते रहते हैं, जहां एक बार फिर से ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली (Virat Kohli) के एक नए अवतार की झलक देखने को मिल सकती है.

आपको बता दें कि 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ अपने मुकाबले की शुरुआत करनी है, जहां भारत हर हाल में इस मुकाबले को जीतना चाहेगा.

ALSO READ: धोनी ने टीम में रखकर नहीं दिया मौका तो विराट और रोहित ने भी किया नजरअंदाज, अब टी20 में जमकर रन बरसा रहा ये खिलाड़ी