धोनी ने टीम में रखकर नहीं दिया मौका तो विराट और रोहित ने भी किया नजरअंदाज, अब टी20 में जमकर रन बरसा रहा ये खिलाड़ी
धोनी ने टीम में रखकर नहीं दिया मौका तो विराट और रोहित ने भी किया नजरअंदाज, अब टी20 में जमकर रन बरसा रहा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया (Team India) में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्हें या तो कभी चोट के कारण या खराब फिटनेस के कारण टीम से बाहर कर दिया जाता है. जहां आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा करने जा रहे हैं, जिनके मोटापे की वजह से उन्हें टीम इंडिया (Team India) ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से जो कहर बरपाया है, उसके बाद हर किसी की बोलती बंद हो चुकी है.

इस खिलाड़ी ने अपना वही पुराना आक्रमक अंदाज एक बार फिर दिखाया है, जिसने आलोचकों की बोलती बंद कर दी है. इस वक्त सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस खिलाड़ी ने शतक लगाकर बहुत बड़ा कारनामा किया है और अपनी टीम के लिए एक बड़ा स्कोर भी खड़ा किया.

टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों के आगे नहीं चला गेंदबाजो का जादू

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नागालैंड और सौराष्ट्र के बीच मुकाबला खेला गया, जहां टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा और समर्थ व्यास की जोड़ी ने नागालैंड के गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाई. सौराष्ट्र की तरफ से सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए चेतेश्वर पुजारा ओपनिंग करने आए, जहां चेतेश्वर पुजारा ने 35 गेंदों का सामना करते हुए 62 रन बनाएं.

इसके अलावा समर्थ व्यास ने उनका साथ दिया और 51 गेंदों पर 97 रन की शानदार पारी खेली. दोनों ही खिलाड़ियों ने नागालैंड के खिलाफ जमकर चौके- छक्के की बरसात कर दी.

इन खिलाड़ियों ने मचा दिया त्राहिमाम

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम इंडिया (Team India) के कई उन खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिल रहा है, जिन्हें काफी समय से टीम में जगह नहीं मिल पा रही है. उसी में एक नाम चेतेश्वर पुजारा का भी, जिनका बल्ला इस साल जमकर कहर बरसा रहा है. आपको बता दें कि इस मुकाबले में सौराष्ट्र का पहला विकेट दूसरे ओवर में ही गिर चुका था.

उसके बाद अगले 10 ओवर तक इन दोनों बल्लेबाजों ने त्राहिमाम मचाकर रख दिया. चेतेश्वर पुजारा और समर्थ व्यास के बीच 159 रन की साझेदारी हुई जो सिर्फ 86 गेंदों पर बने. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों का स्ट्राइक रेट भी कमाल का रहा, जहां एक बार फिर से चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया (Team India) में वापसी का आगाज कर दिया है.

ALSO READ: एशिया कप जीतने के बाद हरमनप्रीत कौर ने इन्हें दिया जीत का पूरा श्रेय तो श्रीलंकाई कप्तान का फूटा गुस्सा, बताया क्यों जीता भारत

आईपीएल में लग सकती है बड़ी बोली

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में इस बार चेतेश्वर पुजारा को खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, लेकिन उन्होंने काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया (Team India) में वापसी की, लेकिन उन्हें ज्यादा मुकाबले खेलने को नहीं मिले पर अब सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस तरह धमाकेदार पारी खेलने के बाद माना जा रहा है कि चेतेश्वर पुजारा के लिए आगे कई रास्ते खुलते नजर आएंगे.

ALSO READ: “मै दीप्ती नहीं हूँ लेकिन मै ऐसा कर सकता हूँ” मिचेल स्टार्क ने भारतीय महिला क्रिकेटर के लिए कहा कुछ एशिया भड़के लोग

Published on October 15, 2022 7:56 pm