Placeholder canvas

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले मोहम्मद रिजवान ने दी चेतावनी, कही ये बात

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) की शुरुआत भारत के लिए चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ मैच से होगी। जोकि 23 अक्टूबर को खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हाल ही में एशिया कप 2022 में दो मैच हुए थे, जिसमे एक भारत और एक पाकिस्तान ने जीता था, जिसके बाद अब एक बार फिर ये हाई वोल्टेज मैच होने वाला है, जोकि दोनों टीम का पहला मैच होगा, लेकिन इसके पहले पाक टीम के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का बयान सामने आया है। जानिए क्या कहा मोहम्मद रिजवान ने…

पाक टीम खेल रही है बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के साथ ट्राई सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय ट्राई सीरीज खेल रही है, जोकि पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही है। जिसमें पाक टीम और बांग्लादेश के साथ हुए मैच में पाक सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेली, जिसके दम पर पाक टीम ने 5 विकेट पर 167 रन बनाए।

बांग्लादेश टीम जवाब में 8 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआत जीत से हुई। पाक टीम ने 21 रन की जीत के हासिल की। जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

रिजवान ने कहा विश्व कप में मैच काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है

मोहमद रिजवान ने मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद आगमी भारत बनाम पाकिस्तान मैच के विषय में बात करते हुए कहा कि

“भारत और पाकिस्तान का मुकाबला यकीनन प्रेशर वाला मुकाबला तो होता ही है, तो चीजों को जितना सिम्पल हो उतना सिम्पल रखने की कोशिश करते हैं। पूरे टीम में इस तरह से काम किया गया है और पिछले कुछ सालों में भारत और पाकिस्तान के बीच इतने सारे मैच हुए हैं कि मेरे ख्याल से अब इतना ज्यादा अंतर नहीं रह गया है। हां ! यह विश्व कप का मुकाबला है तो हमारे लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है”।

Also Read : IND vs SA: दूसरा वनडे जीतने के लिए शिखर धवन चलेंगे बड़ी चाल, इस खिलाड़ी की करायेंगे प्लेइंग 11 में एंट्री

मोहम्मद रिजवान की धुंआधार पारी

मोहम्मद रिजवान ने बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। मोहम्मद रिजवान लगातार फॉर्म में हैं। खिलाड़ी ने 50 गेंद पर 7 चौके और 2 छक्के की सहायता से 78 रन की नाबाद पारी खेली।

इस साल आईसीसी टी20 में मोहम्मद रिजवान काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। मोहम्मद रिजवान ने 14 मैच में 698 रन बनाए हैं। जिसमें 8 अर्धशतक औसत 63.45 के साथ बना चुके हैं।

Also Read : IND vs SA: “टीम से बाहर फेंको इसे अब और नहीं झेल सकते” भारत की हार के बाद BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा