"टीम से बाहर फेंको इसे अब और नहीं झेल सकते" भारत की हार के बाद BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा
"टीम से बाहर फेंको इसे अब और नहीं झेल सकते" भारत की हार के बाद BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) 6 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच लखनऊ (LUCKNOW) में खेल रही थी। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कल 249 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत बहुत करीब पहुंचकर 240 रन पर ही थम गई।

रोमांचक मैच में भारत को सिर्फ 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय फैंस इस हार का जिम्मेदार आवेश खान (AVESH KHAN) को ठहराते हुए नजर आ रहे हैं। क्योंकि 39वें ओवर में उन्होने संजू सैमसन को स्ट्राइक नहीं दी है। फैंस जमकर आवेश खान पर गुस्सा निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

आवेश खान पर फूटा फैंस का गुस्सा

भारतीय टीम पहले मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए नजर आई थी। शुरूआत तो अच्छी हुई थी लेकिन अंत बहुत की ज्यादा खराब था। डेविड मिलर (DAVID MILLER) और हेनरिक क्लासेन (HEINRICH KLASSEN) के बीच 139 रनों की साझेदारी ने टीम की नईया पार लगाने का काम किया था। भारत का कोई भी गेंदबाज उस साझेदारी को तोड़ नहीं पाया।

आवेश खान (AVESH KHAN) ने खराब गेंदबाजी करते हुए 8 ओवरों में 51 रन लुटाए थे। साऊथ अफ्रीका के 249 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम आगे बढ़ रह थी। लेकिन 39वें ओवर में स्ट्राइक आवेश खान के पास थी और उन्होने संजू सैमसन (SANJU SAMSON) को क्रिज पर आने नहीं दिया।

अगर उस ओवर में एक या दो शॉर्ट भी लग जाते हैं तो वह भी बहुत बड़ा था। संजू को स्ट्राइक ना मिलना भारत के लिए नुकसान बन गया और भारत को हार का सामना करना पड़ा। फैंस आवेश खान को ही इस हार का जिम्मेदार बताते हुए नजर आ रहे हैं। और जमकर उन पर बरसते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

भारतीय फैंस सोशल मीडिया में आवेश खान (AVESH KHAN) के ऊपर जमकर भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हैं कि “आवेश खान गली क्रिकेटर हैं इसे तुरंत टीम से बाहर कर देना चाहिए”। वहीं दूसरे यूजर ने दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) की जगह पर आवेश को लेने के लिए सेलेक्टर्स को लताड़ लगाई हैं। आइए आपको कुछ फैंस के ट्विट दिखाते हैं-

ALSO READ: IND vs PAK: पाकिस्तान को एक बार और मात देने उतरेगी भारतीय टीम, जानिए, कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आज का मैच

ALSO READ: संजू सैमसन और ऋषभ पंत में कौन है बेस्ट? फैंस ने इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ