दूसरा वनडे जीतने के लिए शिखर धवन चलेंगे बड़ी चाल, इस खिलाड़ी की करायेंगे प्लेइंग 11 में एंट्री
दूसरा वनडे जीतने के लिए शिखर धवन चलेंगे बड़ी चाल, इस खिलाड़ी की करायेंगे प्लेइंग 11 में एंट्री

India vs South Africa 2nd ODI : भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज का दूसरा टी20 मैच 09 अक्टूबर को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स रांची में खेला जाएगा। टीम इंडिया पहला वनडे मैच 9 रन से हारकर सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है।

भले ही आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए चुकी स्क्वाड ऑस्ट्रेलिया रवाना हो चुकी है, लेकिन टीम इंडिया विश्वकप 2022 की शुरुआत से तुरंत पहले खेली गई वनडे सीरीज जीतना चाहेगी, जिसके चलते अब भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग 11 दूसरे मैच में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिसमें इस मैच विनर को एंट्री दी जा सकती है।

कप्तान शिखर धवन करेंगे इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में वापसी

भारतीय टीम की गेंदबाजी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वन डे मैच में काफी कमजोर साबित हुई। स्क्वाड में मौजूद मैच विनर और सीनियर खिलाड़ी दीपक चाहर को इस पहले मैच के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई।

भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने 40 ओवर में ही 249 रन बना लिए, जिसके बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) को अब भारतीय टीम के दूसरे वनडे मैच में वापसी का मौका मिल सकता है।

Also Read : IND vs SA: “टीम से बाहर फेंको इसे अब और नहीं झेल सकते” भारत की हार के बाद BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा

टी20 सीरीज में दीपक चाहर ने की थी किफायती गेंदबाजी

भारतीय क्रिकेट टीम की वन डे सीरीज से पहले टी20 सीरीज में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अच्छी गेंदबाजी की था। लेकिन टी20 सीरीज के बाद पहले वन डे में खिलाड़ी को रेस्ट दिया गया था। खिलाड़ी ने इस सीरीज में काफी किफायती गेंदबाजी की। जिसके बाद दूसरे वन मैच में दीपक चाहर की वापसी की उम्मीद है।

दीपक चाहर टी20 वर्ल्ड कप के रिजर्व खिलाड़ियों में है और 15 सदस्यीय टीम में बुमराह के इंजर्ड जो जाने के बाद उनकी टीम में जगह बन सकती है। एशिया कप 2022 से पहले ठीक होकर टीम में वापसी की है।

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने भारतीय टीम के लिए अब तक 9 वनडे और 24 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें खिलाड़ी ने वनडे में 6.01 की इकॉनमी से 15 विकेट और टी20 में 8.17 की इकॉनमी से 29 विकेट अपने नाम किए हैं।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान को एक बार और मात देने उतरेगी भारतीय टीम, जानिए, कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आज का मैच

Published on October 7, 2022 9:30 pm