Placeholder canvas

T20 World Cup 2022: नहीं थम रहा चोट का सिलसिला ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही अभ्यास के दौरान चोटिल हुआ ये खिलाड़ी, मुश्किल में कप्तान

T20 World Cup 2022 : ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 की शुरुआत होने वाली है। खिताब के लिए सभी बेहतरीन टीम और खिलाड़ियों के बीच जंग से क्रिकेट प्रेमियों का काफी मनोरंजन होने वाला है, लेकिन इसी बीच अब एक और खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर समाने आई है।

दरअसल इस समय पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज खेली जा रही है। विश्व कप के लिहाज से ये सीरीज और भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है, लेकिन अब इसी बीच न्यूजीलैंड का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही सीरीज में कीवी बल्लेबाज डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) शुक्रवार को हुए अभ्यास सत्र में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है, जिसके चलते अब डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) इस टी20 ट्राई सीरीज में नहीं खेल पाएंगे, वो बाहर हो गए हैं।

ऑलराउंडर स्टार अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हुए जिसके बाद एक्स-रे करवाने के बाद पता चला कि उनकी छोटी उंगली में फ्रैक्चर हो रखा है।

Also Read : IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे 2 मैच में बेंच ही गर्म करते नजर आयेंगे ये भारतीय खिलाड़ी, कप्तान शिखर धवन शायद ही देंगे मौका

कम से कम दो हफ्ते का समय लगेगा ठीक होने में

न्यूजीलैंड के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) की छोटी उंगली में चोट के बाद उनके ठीक होने में कम से कम दो हफ्ते का समय लगेगा, ऐसा कहा जा रहा है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के फिजियोथेरेपिस्ट कपाकौलकिस ने बताया है कि डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) को उनकी इस चोट से उबरने दो सप्ताह का समय लग सकता है।

टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) की टी20 वर्ल्ड कप में उपलब्धता को लेकर समय आने पर विचार किया जाएगा। कीवी टीम 15 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के किए रवाना होगी। खिलाड़ी ने अब तक कुल 12 टेस्ट मैचों में 941 रन, 9 वनडे मैचों में 321 रन और टी20 क्रिकेट में 33 टी20 मैचों में 623 रन बनाए हैं।

 न्यूजीलैंड क्रिकेट में कहा कि ये दुखद है

न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से खिलाड़ी की इंजरी के बयान में कहा कि

“यह दुखद है कि डेरिल मिचेल चोटिल (Daryl Mitchell) हो गया है। वह हमारी टी20 टीम का महत्वपूर्ण सदस्य है और हमें त्रिकोणीय सीरीज में उनके ऑलराउंड कौशल की कमी खलेगी। वर्ल्ड कप में हमारे पहले मैच में दो सप्ताह से अधिक का समय है और हमारे पास डेरिल की उपलब्धता पर विचार करने के लिए अभी समय है”।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान को एक बार और मात देने उतरेगी भारतीय टीम, जानिए, कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आज का मैच